IND vs PAK मैच के लिए Chris Gayle ने सिलवाया स्पेशल सूट।

World Cup 2019: वेस्टइंडीज के ओपनिंग बल्लेबाज Chris Gayle ने इस वर्ल्ड कप के सबसे बड़े मुकाबले भारत-पाकिस्तान मैच के लिए खास सूट सिलवाया है। गेल ने इंस्टाग्राम पर खास सूट में अपनी तस्वीर पोस्ट की।

World Cup 2019: इंग्लैंड के मैनेचेस्टर में रविवार को भारत और पाकिस्तान के मुकाबले पर पूरी दुनिया की निगाहें लगी हुई हैं। दुनिया भर के प्रशंसक इस महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

प्रशंसकों ने इस मुकाबले के लिए अपनी-अपनी तैयारियां की हैं। इन सब के बीच West Indies के विस्फोटक ओपनर Chris Gayle भी पीछे नहीं है।


Chris Gayle ने वर्ल्ड कप के इस हाईवोल्टेज महामुकाबले के लिए एक खास सूट सिलवाया है। Chris Gayle ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खास सूट में अपनी तस्वीर पोस्ट की।

Gayle ने अपने इस खास सूट को ‘भारत-पाकिस्तान सूट’ नाम दिया है। सफेद रंग के इस सूट पर के एक बाजू पर भारतीय झंडे का केसरिया रंग तो दूसरी बाजू पर पाकिस्तान के झंडे का हरा रंग का डिजाइन है।


इससे पहले भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मैच के लिए करीब एक लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। वहीं, ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में दर्शकों की क्षमता महज 23 हजार ही है। मैच पहले मैनचेस्टर में बारिश हो रही है। इस महामुकाबले पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है।

अभी तक नहीं हारा है भारत

वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान के बीच 1992 से हुए अब तक के छह मैच में भारत एक बार भी पाकिस्तान से नहीं हारा है। जबकि सरफराज अहमद की अगुवाई वाली टीम ने साल 2017 में भारत को चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हराया था।


किसी भी टीम को हरा सकते हैं

मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि यदि हम अपनी क्षमता से खेले तो किसी भी टीम को हरा सकते हैं। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता की सामने कौन सी टीम है। कोहली ने कहा कि पाकिस्तान के मैच को लेकर उनकी टीम पर कोई दबाव नहीं है।

Ace News से जुड़ें और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments