इस मुस्लिम क्रिकेटर ने करी Kohli को कप्तानी से हटाने की माँग, देखिए क्या कहा?

ICC world cup 2019 के सेमीफाइनल से बाहर हुई भारतीय टीम से फैन्स काफी निराश हैं,टुर्नामेंट से पहले भारत वर्ल्ड कप की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी,सेमीफाइनल में कमजोर मानी जा रही न्यूजीलैंड से हार गई। लीग मुकाबले के बाद अंकतालिका में टॉप पर रहने वाली विराट सेना सेमीफाइनल में कीवियों के सामने घुटने टेकते नजर आई।

Also Read : अकबरुद्दीन ओवैसी की बेटी ने लंदन में किया भारत का नाम रौशन, पिता भी फूले नही समा रहे, देखें


ICC world cup 2019: वहीं Dhoni को सातवें स्थान पर बल्लेबाजी करवाने के फैसले को लेकर विराट, कोच रवि शास्त्री समेत टीम मैनेजमेंट पर भी कई दिग्गजों और क्रिकेट फैंस ने सवाल उठाए।

कई फैंस ने तो कोच और कप्तान को बदलने की मांग भी कर डाली। लेकिन इन सबके बीच अब भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वासिम जाफर ने खुलकर कप्तान बदलने की मांग कर दी है।

Also Read : भाजपा MLA राजेश मिश्रा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ड्रामा कर रही है बेटी, लड़के की पहले भी हो चुकी है सगाई


जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्या यही समय है जब सफेद गेंद की कप्तानी Rohit Sharma को सौंप दी जाए? मैं चाहूंगा कि वे 2023 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कमान संभालें।

वसीम जाफर ने भारतीय टीम के लिए मात्र 2 एकदिवसीय और 31 टेस्ट मुकाबले खेले हैं लेकिन घरेलू क्रिकेट में वे 51 की औसत से 19 हजार से अधिक रन बना चुके हैं और 41 की उम्र में भी वे शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments