पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने भारतीय लड़की से दुबई में रचाई शादी, देखिए वीडियो

नई दिल्ली: भले ही भारत पाक के रिश्तों के बीच खटास आरही हो लेकिन दोनों देशों के बीच एक ताजा रिश्तेदारी भी हुई है, तेज गेंदबाज हसन अली ने भारतीय महिला शामिया आरजू से शादी कर ली है, दुबई में मंगलवार को शादी समारोह होने से पहले ही सोशल मीडिया पर उनके फोटो वीडियो वायरल हुए जिसमें उन्हें विभिन्न रसम रिवाजों में भाग लेते हुए देखा गया।

Also Read : तख्तापलट की आशंका : क्या पाकिस्तान में फिर होगा मिलिट्री राज ?, देखिये


हसन की भारतीय लड़की से शादी की खबरें कुछ दिनों से मीडिया में छाई हुईं थी. अब मंगलवार को ही यह खबर आई कि उनकी शादी हो गई है।

पिछले महीने से ही हसन अली खबरों में छाए हुए थे कि उनकी शादी किसी भारतीय लड़की से होने वाली है, उस समय पाकिस्तान के उर्दू अखबार की रिपोर्ट में बताया गया था कि हसन अली हरियाणा की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं।

अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया था कि अगर लड़की वालों की तरफ से ‘हां’ हो गई तो अगस्त के तीसरे हफ्ते में हसन भारतीय लड़की से शादी की डोर में बंध जाएंगे. इस पर जब चर्चा बहुत ज्यादा होने लगी को हसन ने खुद सोशल मीडिया पर संदेश दिया कि फिलहाल बातचीत चल रही है, लेकिन जल्द ही उनकी शादी पक्की होने की पुष्टि भी हो गई।


हसन ने अपने निकाह की मेहदी की रस्म के मौके का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वे अपने परिवारजन और दोस्तों से घिरे हैं. इसमें हसन बहुत खुश नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में गाना बज रहा है. इस पर हसन ने कमेंट लिखा है, “रेगिस्तान के बीच में मेंहदी की रात”

View this post on Instagram

mehndi night in the middle of the desert.

A post shared by Hassan Ali (@ha55an_ali) on

एक और वीडियो में हसन को वैसे ही जश्न मनाते हुए देखा गया जैसा कि वह विकेट लेने के बाद मनाते हैं. शादी पूरी के बाद 25 वर्षीय गेंदबाज को रेगिस्तान में सफारी पर जाते हुए देखा गया. उन्होंने फोटोशूट के दौरान भी विकेट लेने वाला अपना पसंदीदा पोज दिया. पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने मंगलवार को एक वीडियो साझा किया और लिखा, “हसन अली अपनी मेहंदी से पहले रेगिस्तान में सफारी कर रहे हैं और उसी तरह से जश्न मना रहे हैं जैसा कि वह विकेट लेने के बाद मनाते हैं.”


Also Read : सपा के बाद अब BJP की नजर बसपा पर, टूट सकते हैं छह सांसद, जानिए पूरा मामला

भारत की महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भी अली को उनकी शादी पर शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, “शुभकामनाएं हसन. तुम दोनों को जीवन भर प्यार और खुशियां मिलें.” मिर्जा ने भी पाकिस्तान के ही बल्लेबाज शोएब मलिक से शादी की है।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments