गौतम गंभीर के चुनाव जीतने पर आफरीदी ने कहा – जिसे अक्ल नहीं, जनता ने उसे वोट दिया है

गौतम गंभीर के चुनाव जीतने पर आफरीदी ने कहा – जिसे अक्ल नहीं, जनता ने उसे वोट दिया है, पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी अब भारत के राजनैतिक मामलों में दखल देने की कोशिश कर रहे हैं।


Victory of Gautam Gambhir:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड समेत दुनियाभर को अपनी उम्र को लेकर गुमराह करने वाले और अपनी बेटियों को बाहर खेलने की इजाजत नहीं देने वाले पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी अब भारत के राजनैतिक मामलों में दखल देने की कोशिश कर रहे हैं। अपनी ही आत्मकथा ‘गेम चेंजर’ में अपनी ही भद्द पिटवाने वाले शाहिद आफरीदी ने बीजेपी के नए सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर पर निशाना साधा है। शाहिद आफरीदी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि लोगों ने उसे वोट किया है जिसके पास दिमाग नहीं है।


खुद इस्लाम की दुहाई देकर बेटियों को बेड़ियों में जकड़ने वाले शाहिद आफरीदी अक्सर गौतम गंभीर के खिलाफ आग उगलते हैं। दोनों ही दिग्गज क्रिकेट छोड़ चुके हैं। लेकिन, मैदान पर दोनों के बीच होने वाली लड़ाई अब भी जारी है। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद चारों ओर पाकिस्तान के खिलाफ विरोध था। इसी दौरान गौतम गंभीर ने कहा था कि पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का संबंध नहीं रखना चाहिए, फिर चाहे वह खेल का ही क्यों ना हो।

Victory of Gautam Gambhir in LokSabhaElection 2019:

दिल्ली ईस्ट लोकसभा सीट से लाखों के अंतर से चुनाव जीतने वाले गौतम गंभीर के पाकिस्तान के साथ संबंध खत्म करने वाले बयान के सवाल का जवाब देते हुए शाहिद आफरीदी ने कहा है, ”यह गौतम ने कहा है तो क्या उसकी अक्ल से लग रह है कि उसने कोई अक्ल की बात कही। क्या पढ़े लिखे लोग ऐसी बातें करते हैं।” अफरीदी ने आगे कहा, ”यह बेवकूफों वाली बात है, मतलब लोगों ने उसे वोट दे दिए जिसे अक्ल नहीं है।”


वर्ल्ड कप में 16 जून आमने-सामने होंगे भारत-पाकिस्तान

इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप में भारत का पाकिस्तान के साथ मुकाबला 16 जून को मैनचेस्टर में होना हैं। वर्ल्ड कप के इतिहास में अब तक भारत-पाकिस्तान 6 बार आमने-सामने हुए हैं। लेकिन, कभी भी पाकिस्तान जीत नहीं पाया है। वर्ल्ड कप लगातार चले आ रहे 6 मैचों की हार कि सिलसिले को पाकिस्तान इस बार भी नहीं तोड़ पाएगा क्योंकि विराट एंड कंपनी काफी होश और जोश में होगी।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments