ICC टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली टॉप पर बरकरार, भारतीय टीम की बादशाहत भी कायम

ICC Test Rankings: भारतीय क्रिकेट टीम और कप्तान विराट कोहली ICC की ओर से जारी ताजा टेस्ट रैंकिंग में क्रमश: टीम और बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पर कायम हैं. कोहली 922 अंकों के साथ पहले स्थान पर बने हुए हैं. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन 913 अंकों के साथ दूसरे और भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा 881 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर हैं.

Also Read: मोहम्मद शमी के खिलाने को लेकर हुई थी विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन, देखिए


इस सीरीज में 2-1 से जीती थी टीम इंडिया!

ICC Test Rankings: भारत टेस्ट टीम रैंकिंग में पहले, न्यूजीलैंड दूसरे, दक्षिण अफ्रीका तीसरे, इंग्लैंड चौथे और ऑस्ट्रेलिया पांचवें नंबर पर हैं. भारतीय टीम ने अपना आखिरी टेस्ट मैच जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. टीम इंडिया ने इस सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की थी.

टेस्ट गेंदबाजों की सूची में रवींद्र जडेजा छठे और रविचंद्रन अश्विन 10वें नंबर पर हैं. टॉप 10 टेस्ट गेंदबाजों में दो ही भारतीय गेंदबाज शामिल हैं.  इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन दूसरे स्थान पर हैं. एंडरसन और पहले स्थान पर काबिज पैट कमिंस के बीच 16 अंकों का फासला है.


Also Read :वर्ल्ड कप के बाद वेस्टइंडीज में भी लुटिया डुबो सकता है भारत, जानिए क्या है वजह ?

भारत के जडेजा तीसरे स्थान पर!

तीसरे स्थान पर साउथ अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा हैं. ऑलराउंडर्स की बात करें तो भारत के जडेजा तीसरे स्थान पर हैं. वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर पहले और बांग्लादेश के शाकिब अल हसन दूसरे स्थान पर काबिज हैं.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments