रैना के बाद हरभजन ने भी इस बार आईपीएल न खेलने का किया फैसला

आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को लगा एक और बड़ा झटका। सुरेश रैना के बाद ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने आईपीएल से लिया नाम वापस। हरभजन सिंह अब इस साल के टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से अधिकारिक रूप से अभी कोई सूचना नहीं आई है। अभी हरभजन सिंह ने भी कोई भी बयान नहीं दिया है।

सुत्रों के अनुसार ने किसी निजी कारण वश इस साल आईपीएल 2020  न खेलने का फैसला किया है।40 वर्षीय हरभजन ने अब तक आईपीएल सीरीज में 160 मैच खेले हैं। उन्होंने आईपीएल करीयर में 26.44 के एवरेज से 150 विकेट निकाले हैं। वहीं उनका इकोनॉमी रेट 7.05 रहा।

हरभजन सिंह के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के पास तीन और स्पिनरस है। इस सूची में लेग स्पिनर इमरान ताहिर, बाएं हाथ के स्पिनर मिशेल सेंटनर और लेग स्पिनर पीयूष चावला शामिल हैं।


हरभजन से पहले सुरेश रैना ने भी इस बार आईपीएल खेलने से हाथ पीछे खिंचा था। जिसके बाद से रैना और फ्रेंचाइजी के बीच तनाव चल रहे हैं।

बता दें कि हरभजन सिंह ने पिछले साल आईपीएल में 16 विकेट लिए थे। आईपीएल के इतिहास में सबसे विकिपीडिया लेने वालों में से हरभजन तीसरे स्थान पर है। पहले पर 170 विकेट के साथ लसिथ मलिंगा, दूसरे पर 157 विकेट के साथ अमित मिश्रा और तीसरे पर 180 विकेट के साथ भज्जी है।

The Ace EXPRESS से जुड़ने और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

दि ऐस एक्सप्रेस Telegram पर भी उपलब्ध है। जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें@TheAceExpress

Facebook Comments