इंग्लैंड को विश्व चैंपियन बनाने पर सकलैन मुश्ताक को बोर्ड ने दिया शानादर तोहफा, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली: आईसीसी विश्व कप 2019 में शानदार प्रदर्शन करके चैंपियन बनी इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक साथ मे थे, जिन्होंने अपनी शानदार सेवाएँ देकर टीम को कामयाब किया था. सकलैन की सेवाओं को देखते हुए तोहफे में अनुबंध 55 दिन के लिए बढ़ा दिया गया है और वह पूरी एशेज सीरीज के दौरान टीम से जुड़े रहेंगे।

Also Read : सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के हुए दो हिसे, कोच और कप्तान को लेकर हुए उथल पुथल, देखिए


सकलेन ने बताया कि वह स्पिन सलाहकार के रूप में इंग्लैंड की टीम के साथ काम करेंगे। विश्व कप फाइनल 50 ओवर और फिर सुपर ओवर में भी टाई रहने के बाद इंग्लैंड ने अधिक बाउंड्री लगाने के कारण न्यूजीलैंड को पछाड़कर खिताब जीता।

सकलेन ने कहा, ‘रोमांचक फाइनल के बाद इंग्लैंड को जीतते हुए देखना शानदार रहा। इस जीत का श्रेय मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस के शानदार मार्गदर्शन और खिलाड़ियों के बीच शानदार रिश्तों को दिया जा सकता है।’

पाकिस्तान की ओर से 208 टेस्ट और 288 वनडे विकेट चटकाने वाले 42 साल के सकलेन ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कभी उन्हें पाकिस्तान टीम के सहायक स्टाफ में काम करने के लिए नहीं चुना। सकलेन ने कहा, ‘पाकिस्तान बोर्ड जब भी संपर्क करेगा मैं हमेशा पाकिस्तान टीम और खिलाड़ियों के साथ काम करने के लिए उपलब्ध हूं।’

saqlain-mushtak-pakistan

Also Read : वर्ल्ड कप फाईनल जीतकर बोले इंग्लैंड के कप्तान “अल्लाह हमारे साथ” वीडियो हुई वायरल, देखिये

पीसीबी ने 2015 विश्व कप से पहले ऑफ स्पिनर सईद अजमल के एक्शन में सुधार करने के इरादे से कुछ हफ्तों के लिए सकलेन की सेवाएं ली थीं लेकिन उन्हें कभी लंबे समय के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई। सकलेन ने कहा कि इंग्लैंड ने विश्व कप में सफलता के लिए पिछले कुछ वर्षों में कड़ी मेहनत की।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments