रैना के रिश्तेदार पर हुए हमले मामले में पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के रिश्तेदार के ऊपर हुए हमले की गुत्थी सुलझा ली है। इस बात की पंजाब पुलिस ने सोमवार को दी है। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि वो तीनों एक अंतरराज्यीय लुटेरों-अपराधियों के गैंग के सदस्य हैं। इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम  सावन, मुहब्बत और शाहरुख खान नाम  हैं।


पंजाब पुलिस के डीजी  दिनकर गुप्ता ने कहा है कि इस मामले में अभी 11 आरोपी फरार है। पुलिस उन लोगों की तलाश कर रही है। 19 अगस्त को हुए इस घटना में गिरफ्तार किए गए अपराधियों की जानकारी डीजी गुप्ता पठानकोट जिले के पीएस शाहपुरकांडी के गांव थरयाल में दे रहे थे।

19 अगस्त को हुए इस घटना में सुरेश  रैना के बुआ के परिवार वालों के ऊपर होते हुए किसी ने हमला कर दिया था। इसमें सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई थी। उनके बेटे कौशल कुमार की 31 अगस्त को अस्पताल में मौत हो गई थी। वहीं रैना की पत्नी आशा रानी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। इस घटना में दो और लोग घायल हुए थे,  उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।


इस घटना जांच के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक एसआईटी का गठन का आदेश दिया था। फिलहाल टीम 11 फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। जिनमें से एक अपराधी चिन्हित  है। पुलिस साथ ही दूसरी घटनाओं में लिप्त इस गैंग के अपराधियों को दबोचने का भी प्रयास कर रही है।

The Ace EXPRESS से जुड़ने और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

दि ऐस एक्सप्रेस Telegram पर भी उपलब्ध है। जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें@TheAceExpress

Facebook Comments