भारतीय टीम में फिर शुरू हुआ मतभेद,रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा खुल गई पोल, देखिये

नई दिल्ली: शानदार बल्लेबाजी के दम पर रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाने वाले रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में शानदार फार्म में होने के बावजूद टीम में शामिल नही किया गया, जबकि विश्व कप 2019 में भी अपनी बल्लेबाजी के जलवे दिखाये थे।

Also Read : 18 साल की लड़की को डेट करते हैं विंडीज कप्तान जेसन होल्डर, देखिये खास तस्वीरें


इन सब बातों के बीच सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा ने काफी सुर्खियाँ बटोर रखी हैं, क्रिकेट से जुड़े एक इंस्‍टाग्राम पेज पर राहुल की जगह रोहित को चुने जाने की वकालत की गई. रोहित शर्मा ने इस पोस्‍ट को लाइक किया. इससे लगता है कि रोहित भी टीम में जगह न मिलने से खुश नहीं हैं. वे भले ही बोल नहीं रहे हैं लेकिन दिल में दर्द दबा हुआ है।

पोस्‍ट में लिखा है, ‘टेस्‍ट क्रिकेट में केवल 35 का औसत लेकिन कई भारतीयों के लिए वह ब्रेडमैन हैं. रोहित शर्मा की टेस्‍ट क्रिकेट में औसत 40 की है और पिछले दो साल में तो यह औसत 70 की हो गई है.’ इसके साथ कैप्‍शन में लिखा है, ‘केएल राहुल- टेस्‍ट क्रिकेट में सबसे ज्‍यादा बढ़ा-चढ़ाकर पेश किए गए बल्‍लेबाजों में से एक।


रोहित शर्मा ने 2013 में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ सीरीज से टेस्‍ट क्रिकेट में कदम रखा था. इसमें उन्‍होंने लगातार दो शतक उड़ाए थे. पहले उन्‍होंने 177 रन बनाए और फिर नाबाद 111 रन की पारी खेली थी. लेकिन रोहित इस शुरुआत को लंबा नहीं खींच पाए. बाद में वे टेस्‍ट क्रिकेट में कामयाब नहीं रहे. पहले दो टेस्‍ट में शतक लगाने के 4 साल और 19 टेस्‍ट बाद उन्‍होंने अगला शतक लगाया. ऐसे में वे अपनी जगह पक्‍की नहीं कर पाए।

Also Read : दो क्रिकेट खिलाड़ियों पर आईसीसी ने लगाया आजीवन प्रतिबंध, जानिए क्या है पूरा मामला

उनके नाम अभी तक 27 टेस्‍ट की 47 पारियों में 39.62 की औसत से 1585 रन हैं. वे 3 शतक और 10 अर्धशतक लगा चुके हैं. लेकिन पिछले दो साल में उनका प्रदर्शन पहले से बेहतर रहा है. नवंबर 2017 के बाद 6 टेस्‍ट में उन्‍होंने 1 शतक और 3 अर्धशतक लगाए हैं।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments