29साल बाद अल्जीरिया बना फुटबॉल चैंपियन,पूरी टीम ने सजदा करके अल्लाह का शुक्र अदा किया,देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली: अफ्रीकन कप ऑफ नेशंस 2019 का खिताब जीतकर अल्जीरिया ने 29 वर्षों का लम्बा इंतेज़ार खत्म किया है, खिताब अपने नाम करने के बाद पूरी टीम के खिलाड़ियों ने मैदान में सजदा करके अल्लाह का शुक्र अदा किया।

Also Read : Video: वर्ल्ड कप जीतकर अपने घर पहुँचे आदिल राशिद का इस अंदाज में हुआ स्वागत, देखिए वीडियो


काहिरा अंतरारष्ट्रीय स्टेडियम में हुए खिताबी मुकाबले में सेनेगल को 1-0 से हराया। अल्जीरिया फारवर्ड बगदाद बोंजाह ने अपनी टीम के लिए दूसरे ही मिनट में मैच विजई गोल दागा और 29 वर्षों के इंतज़ार के बाद अपनी टीम को फिर से एफकॉन चैंपियन बना दिया।

अपने पहले अफ्रीकी कप को जीतने के लिए खेल रहे सेनेगल हालांकि मैच के शेष समय तक एक भी गोल करने में नाकाम रहा। 26वें मिनट में हेनरी साइवेट ने काफी दूर से गोल का प्रयास किया लेकिन विपक्षी टीम के कीपर ने इसका बचाव कर लिया।


Also Read : शैंपेन के साथ जश्न न मनाने पर मोइन अली और आदिल राशिद को साथी खिलाड़ियों ने दिया ये जवाब,देखिए

मैच के हाफ टाइम तक सेन ने फिर अपनी गलती का सुधार करने का प्रयास किया लेकिन उनका स्ट्राइक बार के ऊपर से चला गया और टीम बराबरी से चूक गई। मैच के दूसरे हाफ में सेनेगल को पेनल्टी मिली लेकिन वीडियो रेफरल के बाद इसे वापिस ले लिया गया। सेनेगल ने लगातार गोल के प्रयास जारी रखे और 65वें मिनट में इस्माइलिया सार ने लामीन गसामा से गेंद को लेकर बॉक्स में कई प्रयास किए।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments