सपना चौधरी की माँ ने बताई बेटी के राजनीति में प्रवेश करने की असल वजह

Sapna Chaudhary’s mother: मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. रविवार को भाजपा के देशव्यापी सदस्यता अभियान का अवसर था, जब सपना ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. आगामी विधानसभा चुनाव में उनके बाहरी दिल्ली सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. हालाँकि सपना चौधरी ने चुनाव लड़ने जैसी बात से इनकार किया है.

Also Read : वेस्टर्न ड्रेस में सपना चौधरी की हॉट फोटोज देख पहचानना हुआ मुश्किल, बनवाया है टैटू, देखें तस्वीरें


सपना का कहना है कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगी बल्कि एक कार्यकर्ता के तौर पर पार्टी के लिए काम करेंगी.वहीं इस बीच सपना चौधरी की माँ नीलम चौधरी ने बेटी के राजनीति में कदम रखने की वजह बताई है.

एक समाचार पत्र के मुताबिक सपना की माँ नीलम ने कहा कि वह राजनीति में इसलिए आई क्योंकि राजनीति उनके पीछे पड़ी हुई थी. हालाँकि उन्होंने इस बारे में बहुत ज्यादा कुछ कहने से इनकार किया है. जब उनसे भाजपा में शामिल होने की वजह पूछी गयी तो उनका कहना था कि ये सपना ही बता सकती है.

sapna chaudhary with her mom

हरियाणा से चुनाव लड़ने के सवाल पर सपना की माँ का कहना है कि फिलहाल वह अभी उम्र के चलते लगभग 2 साल तक चुनाव नहीं लड़ सकती. मौका बना तो उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ेगी.

Also Read : CM रुपाणी ने बताया गुजरात में तेज़ी से धर्मपरिवर्तन कर रहे हैं हिन्दू, 94 प्रतिशत आवेदन हुए प्राप्त, पढ़ें पूरी खबर


उन्होंने कहा सपना पार्टी में शामिल होने से पहले भी लोगों की मदद करती आई है और पार्टी के जरिए लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएँ मुहैया करा पाएगी. वह सिर्फ जनसेवा करने के लिए राजनीति में आई है.

कार्यक्रम पर नहीं पड़ेगा कोई असर 

उनकी माँ ने बताया सपना के पार्टी में शामिल होने से स्टेज शो और अन्य कार्यक्रमों में कोई असर नहीं पड़ेगा. वह पहले की तरह ही कार्यक्रम करती रहेंगी.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments