यूपी चुनाव से पहले RSS-BJP का महामंथन, PM-HM शामिल: कोरोना संकट के बीच इमेज पर चर्चा

  • इस बैठक में पीएम मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा, आरएसएस सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले और यूपी के संगठन मंत्री सुनील बंसल मौजूद थे. सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में संगठन और सरकार को लेकर कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं.

नई दिल्ली: रविवार की देर शाम दिल्ली में बीजेपी (BJP) और संघ (RSS) के बीच शीर्ष स्तर पर मंथन हुआ. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी शिरकत की. सूत्र बता रहे हैं कि कोरोना महामारी के हालात के बीच सरकार और पार्टी की छवि को लेकर इस बैठक में चर्चा हुई है. कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus) की दूसरी लहर के बीच लोगों में सरकार के प्रति नाराजगी उत्पन्न हुई है. माना जा रहा है कि इस बैठक में इस पर भी चर्चा हुई है. 

इसके अलावा उत्तर प्रदेश की स्थिति पर भी मंथन किया गया, जहां अगले साल विधान सभा चुनाव होने हैं. राज्य में कोविड की वर्तमान परिस्थितियों पर भी चर्चा हुई. इस बैठक में पीएम मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा, आरएसएस सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले और यूपी के संगठन मंत्री सुनील बंसल मौजूद थे. सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में संगठन और सरकार को लेकर कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं.

Jaish threatens terror attack in 30 big cities, PM Modi-Shah and Doval also targeted

सत्तारूढ़ दल कोविड की दूसरी लहर के बीच पीएम मोदी और सरकार की तीखी आलोचना से चिंतित है. कोरोना संकट ने देशभर में ऑक्सीजन, दवाओं, अस्पतालों के बिस्तरों और टीकों की कमी के साथ-साथ स्वास्थ्य प्रणाली की खराब तैयारी को भी उजागर किया है.

कोरोनावायरस महामारी से उत्तर प्रदेश सबसे बुरी तरह प्रभावित राज्यों में से एक है, जहां गंगा में तैरती लाशों ने डरावना मंजर पेश किया है. सप्ताहांत में, बीजेपी ने आलोचना से सचेत होकर और महामारी की दूसरी लहर के बाद अपने कार्यकर्ताओं से सेवा करने के लिए खुद को समर्पित करने का आग्रह किया है. पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सभी पार्टी सांसदों और राज्यों के पार्टी अध्यक्षों से जनता की सेवा में जुटने का आह्वान किया है.

The Ace EXPRESS से जुड़ने और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

दि ऐस एक्सप्रेस Telegram पर भी उपलब्ध है। जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें@TheAceExpress

Facebook Comments