बचाओ-बचाओ चिल्लाकर सड़क पर दौड़ी लड़की, आश‍िक ने चाकुओं से गोदकर की हत्या, देखिये

नई दिल्ली : एक लड़की ‘बचाओ–बचाओ’ चिल्ला रही थी और रास्ते पर खुद को बचाने की भरपूर कोशिश भी कर रही थी लेकिन सैकड़ों लोगों के बीच और निजामुद्दीन थाने से चंद कदमों की दूरी पर एक लड़की की हत्या कर दी गई. द‍िल दहलाने वाली यह घटना देश की राजधानी द‍िल्ली की है.  

Also Read : Aligarh: हनीमून पर पत्नी को शराब पिलाकर मुंह में भरे कांच, CCTV में कैद हुए फुटेज


ऑफ‍िस से कुछ दूर पर इंतजार कर रहा था लड़का

चश्मदीदों के मुताबिक, आरोपी लड़का चाकू के साथ लड़की का उसके ऑफिस के पास इंतज़ार कर रहा था. जैसे ही लड़की उसके पास से गुजरी, लड़के ने पीछे से उस पर चाकू से दो से तीन वार कर द‍िए. लड़की ने जैसे ही देखा कि पीछे से उस पर कोई हमला कर रहा है तो वह आगे की तरफ चिल्लाते हुए भागी और एक जगह पर आकर गिर पड़ी. जिसने भी वारदात को देखा वह सिहर गया.

 मार्केट के लोगों का कहना है कि शुक्रवार शाम करीब 7 बजे एक लड़की ‘बचाओ-बचाओ’ चिल्लाती दौड़ रही थी. इतनी देर में पीछे से आए एक लड़के ने उस पर चाकू से लगातार वार क‍िए. जब लोगों ने नजदीक जाने की कोशिश की तो उसने चाकू लहरा कर डराया. उसके बाद लड़की का गला काट दिया.  


लोगों ने आरोपी को डंडे मार कर काबू किया

आसपास के लोगों ने लड़की को ऑटो से अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी ज्यादा खून बहने की वजह से मौत हो चुकी थी. दूसरी ओर लोगों ने आरोपी को डंडे मार कर काबू किया. वह भी अस्पताल में भर्ती है. मृत लड़की की पहचान प्रीति माथुर के तौर पर हुई है. वह सराय काले खां इलाके में परिवार के साथ रहती थी. आरोपी भी उसके घर के सामने का बताया जा रहा है.

आरोपी की पहचान मुनाजिर के तौर पर हुई है. प्रीति, भोगल की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी. उसने करीब डेढ़ महीने पहले ही नौकरी ज्वॉइन की थी. प्रीत‍ि के पिता का कहना है कि उन्हें जब से हार्ट अटैक आया था तब से प्रीति उनका पूरा ध्यान रख रही थी. अपनी पहली सैलरी भी प्रीति ने अपने मां और पिता को दे दी थी.  

Also Read : चेहरा कुचला, हाथ को किया क्षत-विक्षत, उभरती मॉडल ख़ुशी परिहार का बॉयफ्रेंड अशरफ़ शेख़ गिरफ़्तार


आरोपी के ठीक होने का इंतजार कर रही है पुलिस

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि मुनाजिर, प्रीति का बहुत दिनों से पीछा कर रहा था. उससे फोन पर बात करने की भी कोशिश करता था लेकिन प्रीति उसे नजरअंदाज करती थी. वह उससे कई दिनों से परेशान चल रही थी. पुलिस ने इस केस के सभी CCTV कैमरों की फुटेज ले ली है और आरोपी के ठीक होने का इंतजार कर रही है. 

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments