दिल्ली में सीएम केजरीवाल के खिलाफ लगे पोस्टर, बताया सबसे बड़ा लुटेरा, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली : दिल्ली में सरकार और विपक्ष के बीच टकराव जारी है. इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए अकाली दल के विधायक मजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली सरकार पर 2000 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लुटेरा बताया है. गुरुवार को दिल्ली  के कई इलाकों में पोस्टर लगे हुए दिखाई दिए, जिसमें अरविंद केजरीवाल को लुटेरा बताया गया है.

Also Read : मायावती को बड़ा झटका देने की तैयारी में सपा मुखिया अखिलेश यादव, यह है आगे की रणनीति


दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर लगाया घोटाले का आरोप

Poster against Delhi CM: इन होर्डिंग्स को अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने लगाया है, होर्डिग्स में दिल्ली के सीएम केजरीवाल के सबसे बड़ा लुटेरा बताया गया है. होर्डिग्स में लिखा गया है कि जो कमरे पांच लाख रुपये का बनता है, उन्हें 25 लाख रुपये में बनाया गया है.

होर्डिग्स के ऊपरी हिस्से में लिखा हुआ है कि खुद को सबसे बड़ा ईमानदार बताने वाला सबसे बड़ा लुटेरा निकला. इन होर्डिग्स को दिल्ली के कई में इलाकों में लगाय़ा गया है.

Also Read : राहुल के इस्तीफे के बाद अब इस नेता को कांग्रेस का अगला अध्यक्ष बनाने की उठी मांग

बता दें कि दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आरटीआई का हवाला देते हुए दिल्ली सरकार पर स्कूल निर्माण की आड़ में 2000 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि इन कमरों के निर्माण में ज्यादा से ज्यादा 892 करोड़ रुपये का खर्चा आना था, लेकिन इन निर्माण कार्यों में खूब धांधली की गई है.


Ace News से जुड़ें और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments