सावन के अंतिम सोमवार को एक और ‘धमाका’ करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जानिए क्या है प्लान

  • इस सावन के हर सोमवार को धमाका करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी अंतिम सोमवार को भला कैसे चूक सकते हैं.

इस सावन के हर सोमवार को धमाका करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी अंतिम सोमवार को भला कैसे चूक सकते हैं. अंतिम सोमवार को भी पीएम मोदी बड़ा धमाका करने की तैयारी में है. उसकी तैयारी काफी समय से चल रही थी. अब सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी नए ‘अवतार’ में सबके सामने होंगे, जब डिस्‍कवरी चैनल पर वे चर्चित शो Man vs Wild में हम सभी के सामने होंगे.

Also Read : धारा 370 हटाने पर मुस्लिम देशो के संगठन OIC ने बुलाई एमरजेंसी बैठक, जानिए क्या हुआ तय ?


12 अगस्त यानी सावन के अंतिम सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैन वर्सेस वाइल्ड (Man Vs Wild) पर टीवी एडवेंचर आइकन बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ एडवेंचर करते दिखेंगे. मैन वर्सेस वाइल्ड (Man Vs Wild) के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 180 देशों के लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी का एक नया ही चेहरा देखने को मिलेगा.

pm-modi-to-appear-in-man-vs-wild

ग्रिल्‍स के मुताबिक, पीएम मोदी पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में जागरूकता पैदा करते रहते हैं. Man Vs Wild का नया एपिसोड में आप पीएम मोदी को 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल पर रात 9 बजे देख पाएंगे. पोस्‍ट में उन्‍होंने #PMModionDiscovery का टैग भी दिया.

Also Read : जानिए पीएम नरेन्द्र मोदी का लकी नंबर कौन सा है ? इसी नंबर को ध्यान में रखकर लेते हैं बड़े फैसले


जारी किए गए टीजर के एक दृश्य में, पीएम नरेंद्र मोदी बियर ग्रिल्स का भारत में स्वागत करते हुए और जंगल से एकत्र किए गए बांस और अन्य सामग्री से बने एक हथियार को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो उसी समय का है जब भारत पर पुलवामा हमला हुआ था. उस वक्त पीएम नरेंद्र मोदी इसकी शूटिंग कर रहे थे. इस वीडियो और पीएम मोदी के इस शूट को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. 

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments