सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बातें लिखने पर रैपर हार्ड कौर के खिलाफ केस दर्ज

नईदिल्ली/वाराणसी : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बातें लिखने वाली सिंगर हार्ड कौर (Hard Kaur) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. यूके बेस्ड पंजाबी सिंगर हार्ड कौर ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ‘रेपिस्ट’ और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को आतंकवादी कहा था.


Also Read : आतंकियों को आर्थिक मदद देने पर भाजपा नेता समेत दो को उम्रकैद

अब इस मामले में वाराणसी कैन्ट थाने में पुलिस ने पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने थाना कैन्ट में पुलिस को इस मामले में तहरीर दी. तहरीर के मुताबिक इस पोस्ट से आम जनमानस की भावना को ठेस लगी है. शशांक की तहरीर पर कैन्ट पुलिस ने धारा 153 A 124 A 500,505 व 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

गौरतलब है कि हार्ड कौर (Hard Kaur) ने मोहन भागवत को न सिर्फ जातिवादी कहा बल्कि देश में हुई बड़ी आतंकी घटनाओं के लिए भी उन्हें और उनके संघटन आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया. फिर चाहे वो 26-11 का मुंबई हमला हो या पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर अटैक.


Also Read : भारत में इस माह से होगी 5G नेटवर्क की शुरूआत, एक सेकेंड में डाउनलोड होगी पूरी फिल्म

हार्ड कौर पहले भी अलग-अलग सेलेब्रिटीज, राजनेताओं को लेकर ऐसी पोस्ट लिख चुकी हैं लेकिन इस बार योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर उनकी टिप्पणियों को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें भरपूर लताड़ मिल रही है.

उन्होंने न सिर्फ अपनी पोस्ट में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है बल्कि जिन लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किए हैं उनके जवाब में भी हार्ड कौर ने गालियां लिखी हैं. जहां अधिकतर लोगों ने हार्ड कौर को कोसा है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने उनके इस स्टैंड की तारीफ की है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments