Delhi के आदर्श नगर में मॉब लिंचिंग, चोरी के शक में नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या की

Delhi: मॉब लिंचिंग पर देश भर में छिड़े बवाल के बीच Delhi में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के आदर्श नगर के लाल बाग इलाके में घर में घुसे नाबालिग की पीट पीटकर हत्या करने की घटना सामने आई है. घटना शुक्रवार सुबह की है. पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Also Read: बचाओ-बचाओ चिल्लाकर सड़क पर दौड़ी लड़की, आश‍िक ने चाकुओं से गोदकर की हत्या, देखिये


आदर्श नगर के लाल बाग क्लस्टर इलाके का मामला!

आदर्श नगर के लाल बाग क्लस्टर में शुक्रवार सुबह करीब चार बजे एक घर में पड़ोस में रहने वाला नाबालिग साहिल घर में घुस गया. इसी दौरान मुकेश की नींद खुल गई और उसने चोरी करने की नीयत से घुसे साहिल को देख लिया. जैसे ही चोर चोर सभी चिल्लाये तो लोग जग गए और भीड़ में आये लोगो ने साहिल की पिटाई कर दी. तभी पुलिस को कॉल की गई.

पुलिस ने घायल को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती करा दिया. इसी दौरान साहिल की तबियत खराब होने लगी. आदर्श नगर पुलिस ने मकान मालिक मुकेश के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की कोशिश की धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया, लेकिन शाम को साहिल की मौत हो गई. इसके बाद FIR की धारा में बदलाव किया गया.


हमें इंसाफ चाहिए : बच्चे की मां!

बच्चे की मां ने मीडिया से बाचचीत में इंसाफ की गूहार लगाते हुए कहा है, ”रात 2 बजे से हमारे बेटे को मारा पीटा जा रहा था और सुबह 6 बजे तक वह उसे पीटते रहे. मेरा 15 साल का बेटा था जो कि घर खर्च चलाता था. लेकिन अब  उसकी दो बहनों की और तीन भाइयों की परवरिश कौन करेगा. जब हम साढ़े आठ बजे उसे उठाकर कै तो उसकी सांसे चढ़ चुकी थीं और वह सांस लेने की कोशिश कर रहा था. सुबह उसको पटरी पर फेंकने का प्लान किया था, लेकिन बाद में ऐसे ही छोड़ दिया. ये सब साथ रोजाना मे उठते बैठते थे और उन्हीं ने मेरे बेटे की जान ले ली. अब हमें इंसाफ चाहिए.”

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments