Alka Lamba ने AAP से इस्तीफा देने का किया ऐलान, निर्दलीय लड़ सकतीं हैं चुनाव

नई दिल्ली : आम आदमी की विधायक Alka Lamba का आखिरकार आम आदमी पार्टी से मोह भंग हो चुका है और वो जल्द ही इस्तीफा दे सकती हैं. Alka Lamba ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें इस बारे में लोगों से बात करनी चाहिए और फिर एक डिसीजन पर आना चाहिए. अब यह तय हो चुका है कि वो आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता छोड़ देंगी. इसके बावजूद वो एमएलए बनी रहेंगी.

Also Read : धारा 370 के हटने पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी बोले यह बड़ी बात, देखिये


अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि उन्हें लगता है कि ये सही समय है और उन्हें आप से सारे संबंध तोड़ देने चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो जल्द ही लिखित में अपना इस्तीफा देंगी लेकिन वो एमएलए बनी रहेंगी.

इसके पहले अलका ने लोकसभा चुनाव में दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में बुरी तरह हारने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब अपनों के निशाने पर लिया था. आम आदमी पार्टी से नाराज चल रहीं विधायक अलका लांबा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हार की जिम्मेदारी लेने की बात कही थी. इसके साथ ही उन्होंने संजय सिंह को नया पार्टी संयोजक बनाने की मांग की.


Also Read : Article 370 पर पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन कर मायावती ने फिर चौंकाया, देखिये

बता दें कि अलका लांबा चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक हैं और पहले भी कई बार अलका आम आदमी पार्टी से इस्तीफे की बात कही है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments