इलाज के बाद लंदन से वापस लौटे अकबरुद्दीन ओवैसी, नारो से गूँज उठा हैदराबाद एयरपोर्ट

नई दिल्ली: ऑल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी लन्दन से एक महीने ईलाज के बाद वापस भारत लौट आये हैं,गंभीर बीमारी से पीड़ित अकबरुद्दीन ओवैसी शुक्रवार सुबह लन्दन से लौटे हैं।


Also Read : G20 Summit में मोदी और मोहम्मद बिन सलमान के बीच हज कोटे को लेकर बड़ा फैसला, जानें पूरा मामला

हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अकबरुद्दीन ओवैसी का शानदार स्वागत किया है, 2011 में अकबरुद्दीन ओवैसी को गोलियां लगी थीं और चाकू से घायल हो गए थे. वह इसी का इलाज लंदन में करवा रहे हैं. बीते दिनों अकबरुद्दीन को उल्टियां होने लगी थी और हालत बिगड़ गई थी. इसके बाद असदुद्दीन ओवैसी ने अपने समर्थकों से अपील की थी कि वे उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी की सलामती के लिए दुआ करें।

अकबरुद्दीन ओवैसी चंद्रयानगुट्टा से विधायक हैं. लोकसभा चुनाव के समय से ही लंदन में उनका इलाज चल रहा था. 2011 में किसी घटना में उन्हें गोलियां लगी थीं और चाकू से वे घायल हो गए थे. इसी का इलाज लंदन में करवा रहे थे. कुछ दिन पहले अकबरुद्दीन को फिर से उल्टियां होने लगी और पेट में तेज दर्द हुआ. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

akbaruddin owaisi

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी उनकी सलामती के लिए प्रार्थना की है. जगन मोहन ने ट्वीट कर कहा है कि वे अकबरुद्दीन ओवैसी की सेहत में जल्द सुधार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।


Also Read : ब्रिक्स देशों की बैठक में पीएम मोदी ने आतंकवाद को बताया मानवता के लिए सबसे बड़ा खतरा

AIMIM अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को ईद मिलाप के मौके पर संबोधित करते हुए कहा था कि वे अकबरुद्दीन की सेहत के लिए दुआ करें. उन्होंने कहा, “मैं आपको ईद की मुबारकवाद देता हूं और आपसे प्रार्थना करता हूं कि आप अकबरुद्दीन की सेहत के लिए दुआ करें, वो इलाज के लिए गए हैं. मुझे पता चला है कि उनकी सेहत एक बार फिर से खराब हो गई है. अल्लाह उन्हें महफूज रखें और उनकी सेहत ठीक रखें,”

akbaruddin owaisi hyderabad

बता दें कि अकबरुद्दीन पहली बार इलाज के लिए बाहर नहीं हैं. उनके पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अकबरुद्दीन हज करने के लिए सऊदी अरब गए थे, यहां से वे लंदन गए. अकबरुद्दीन ओवैसी की आंतों में दिक्कत है. असदउद्दीन इससे पहले भी अपने समर्थकों से अपने भाई की सलामती के लिए दुआ करने को कह चुके हैं।

Ace News से जुड़ें और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments