TikTok स्टार फैसल ‘फैसु’ के समर्थन में आये Aimim विधायक वारिस पठान, पुलिस कमिश्नर से मिले, देखिए

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के भायखला से विधायक वारिस पठान ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर और ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ मुंबई से मिलकर मुंबई के फैसल शेख और उसकी टीम 07 के खिलाफ हुई एफआईआर और टिकटोक अकाउंट बैन करने पर कहा कि फैसल शेख की एफआईआर पर दोबारा विचार किया जाये और उनके टिकटॉक अकाउंट पर से बैन हटाने की प्रक्रिया में मदद करे।

Also Read : बैलेट पेपर से हुए चुनाव में कांग्रेस ने भाजपा को दी मात, श्रीनगर और बाजपुर में जीता चुनाव


विधायक वारिस पठान ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बता रहे हैं कि मिस्टर फैसू और उनकी टीम के साथ जो किया जा रहा है वो बेहद गलत है। पठान ने कहा कि ‘वो सब सिर्फ 18-19 साल के बच्चे हैं। उन्हें तो ये भी नहीं पता होगा कि ये साम्प्रदायिकता क्या होती है। वो लोग तो बस टिकटॉक पर वीडियो बनाते हैं और दो पैसे कमाते हैं जिससे उनका खर्चा चलता है।’

वारिस पठान ने ये भी कहा कि उन्होंने कमिश्नर के सामन ये दलील रखी कि, फेसबुक पर जिस संगीता नाम की महिला ने हिंदुओं को मिलकर मुसलमान महिलाओं से रेप की बात कही थी उसके खिलाफ तो आज तक कोई एफआईआर नहीं हुई। तमाम बीजेपी के नेता साम्प्रदायिक बातें करते हैं लेकिन किसी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं हुआ। ये बच्चे तो मासूम हैं अपना करियार बना रहे हैं और इसके साथ ये सब किया जा रहा है।


वारिस पठान से पहले फिल्म एक्टर एजाज खान भी टीम 07 के सपोर्ट में सामने आए। एजाज ने भी उन पर हो रही कार्रवाई के खिलाफ अपनी बातें कही हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया में फैसल शेख के तमाम फैंस और फालोवर्स उनके अकाउंट को दोबारा एक्टिवेट करने की मांग कर रहे हैं।

Also Read : यूपी में मदरसे के बच्चों को ‘जय श्री राम’ नहीं कहने पर पीटा, क्रिकेट मैच के दौरान हुई थी झड़प, देखिये

बता दें कि फैसल शेख की टीम 07 ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया था जो कि तबरेज अंसारी लिंचिंग केस से संबंधित था। इस वीडियो पर आपत्ति जताते हुए शिवसेना नेता रमेश सोलंकी ने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद टिकटॉक ने मिस्टर फैसू का अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments