एजाज खान ने आतंक को लेकर कांग्रेस को कोसा, मोदी-शाह की जमकर तारीफ की, देखिये वीडियो

नई दिल्ली : बिग बॉस फेम एक्टर एजाज खान को पिछले दिनों एक विवादित वीडियो के चलते गिरफ्तार कर लिया गया था. उन पर दो अलग अलग समुदायों के बीच हिंसा भड़काने का आरोप था. बाद में एजाज को एक लाख रुपए के मुचलके पर जमानत दी गई. अब एजाज खान शुक्रवार को फेसबुक पर लाइव हुए. इसमें वे भाजपा की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एजाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Also Read : Video:ओवैसी ने सदन में काँग्रेस को लगाई लताड़ कहा “जब सरकार चली जाती है तो मुसलमानों के हमदर्द बन जाते हैं”,देखिये


हमें भाजपा की तारीफ करनी चाहिए

वायरल वीडियो में एजाज बोल रहे हैं, ”हम लोगों को भाजपा की तारीफ करनी चाहिए, शायद किसी ने यह नोटिस नहीं किया लेकिन मैंने नोटिस किया. तो देखो, अच्छे को अच्छा बोलो और बुरा को बुरा बोलो, यही हमारा काम है.”

“कांग्रेस के शासन में जो मुसलमान 20-20 साल, 18-18 साल, 17 साल पहले आतंकवादी बताकर जेल में बंद किए गए थे, वे भाजपा के शासन में, नरेंद्र मोदी जी के और अमित शाह के शासन में जेल से छोड़े गए हैं. उस समय भाजपा का राज नहीं था तब तो कांग्रेस थी, तब तो नरेंद्र मोदी नहीं थे, तब तो अमित शाह नहीं थे, तब इनको आतंकवादी बना के बिना किसी सबूत के कई लोगों को जिन्हें अंदर डाला गया था, भाजपा के शासन में वे लोग छूट कर आ रहे हैं.”


न्याय हम भाजपा से नहीं मांग सकते

”ये प्वॉइंट आप लोगों ने नोटिस नहीं किया, तो ये जो न्यूज चल रही है, इतने साल का न्याय, वो न्याय हम भाजपा से नहीं मांग सकते, वो न्याय हमको कांग्रेस से मांगना है, मैं देख रहा हूं सारी चीजें वायरल हो रही हैं. जयपुर से पांच लोग छूटे, कश्मीर से तीन-चार लोग छूटे, अहमदाबाद से, राजस्थान से, जहां जहां से लोग छूटे हैं उनका न्याय अगर हम भाजपा से मांगे तो ये दोगलापन होगा, उनका न्याय हमको मांगना है कांग्रेस से.” 

”23 साल 25 साल पहले इनकी पूरी फैमिली मर गई, इनके लोग मर गए, इन्हें छोड़ा किसने, भाजपा ने छोड़ा, देखो अच्छे को अच्छा भी बोलना है. किसी चीज को, एक ही चीज को टारगेट नहीं करना है, जो गलत है वो गलत है, जो सही है वो सही है, तो हमको इसका न्याय भाजपा से नहीं मांगना है, नरेंद्र मोदी जी से नहीं मांगना है, अमित शाह जी से नहीं मांगना है. इन्होंने इनको छोड़ा है. और वे चाहते तो इन्हें और अंदर रख देते लेकिन उन्होंने इन बेगुनाहों को छोड़ा. हमें उनसे न्याय मांगना चाहिए जिन्होंने इन्हें अंदर किया था.”

Also Read : मोहम्मद शमी के खिलाने को लेकर हुई थी विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन, देखिए


अल्लाह के जिक्र का जुबां पर स्वाद रखना

”तो वायरल करते हुए कुछ लोग नरेंद्र मोदी जी से अमित शाह से सवाल कर रहे हैं, इनकी सत्ता नहीं थी भाई, 20 साल पहले सत्ता किसी और की थी. तो दिखावे पर ना जाओ अपनी भी अक्ल लगाओ थोड़ा सा, दुआओं में याद रखना और अल्लाह के जिक्र का जुबां पर स्वाद रखना.”

गौरतलब है कि पिछले दिनों एजाज खान एक आपत्त‍िजनक वीडियो बनाने के आरोप में पुलिस हिरासत में ले लिए गए थे. उन्हें शहर की साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उनके द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में दो अलग अलग समुदायों के बीच हिंसा भड़काने का आरोप था. बाद में उन्हें एक लाख रुपए के मुचलके पर जमानत दी गई.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments