महाराष्ट्र : Zomato डिलीवरी बॉय को रोककर लगवाए जय श्रीराम के नारे, बवाल

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक युवक से जबरदस्ती जय श्रीराम के नारे लगवाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कार में सवार चार युवकों ने जोमैटो डिलीवरी बॉय और उसके साथी को बीच रास्ते पर रोका और जय श्री राम बोलने के लिए मजबूर किया गया.

Also Read : मुरादाबाद : पूर्व विधायक ज़ाहिद हुसैन के बेटे ने जज बनकर रौशन किया पिता का नाम, यहाँ भेजें बधाई


आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन

इस घटना के सामने आने के बाद देर रात औरंगाबाद के बजरिंग चौक में तनाव की स्थिति बन गई. पुलिस ने मौके पर भारी पुलिस बल भेजकर स्थिति को नियंत्रित किया और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.  औरंगाबाद पुलिस कमिश्नर चिरंजीवी प्रसाद ने बताया कि घटना औरंगाबाद के बजरंग चौक पर हुई.

शिकायत में पीड़ित शेख आमिर और नासीर निजामुद्दीन ने बताया कि वो जोमैटो में डिलीवरी बॉय का काम करते हैं. कल जब उन्हें ऑर्डर आया तो उसे पिक करने के लिए वो जलगांव टी पॉइंट जा रहे थे. इसी दौरान बजरंग चौक के करीब एक कार में सवार चार युवकों ने उन्हें रोका और जय श्रीराम बोलने के लिए मजबूर किया. 


Also Read : सऊदी अरब भाग गया था आरोपी, केरल की IPS ऑफिसर बुर्क़ा पहनकर पकड़ लाई भारत, देखिए

पिटाई के डर से आमिर ने जय श्री राम बोला

पुलिस कमिश्नर चिरंजीवी प्रसाद ने आगे बताया कि पीड़ित आमिर के इनकार करने पर युवकों ने उसे पीटने की धमकी दी. पिटाई के डर से आमिर ने जय श्री राम बोल दिया. इसके बाद युवकों ने उन्हें जाने दिया.  इस घटना की जानकारी जैसे ही शहर में फैली आजाद चौक में सैकड़ों युवक जमा हो गए.

हुजूम को काबू में करने पुलिस भी चौकस हो गई. इससे पहले के हालत बेकाबू हो जाते पुलिस कमिश्नर चिरंजीवी प्रसाद मौके पर पहुंच गए और शांति बनाए रखने की अपील की. पुलिस कमिश्नर ने मामला दर्ज करके CCTV कैमरे की मदद से जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments