वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती के बिज़नेस पार्टनर ने किया उनके के साथ फ्रॉड, आरती ने किया केस।

Virender Sehwag: भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. उन्होंने अपने बिजनेस पार्टनर्स के खिलाफ एफ’आईआर ईओडब्ल्यू सेल में शिकायत दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि बिजनेस पार्टनर्स ने उनके फर्जी सिग्नेचर करके 4.5 करोड़ रूपये का लोन लिया और फिर चुकाया नहीं.

Also Read : सुब्रमण्यम स्वामी ने बीजेपी को बताया लोकतंत्र के लिए खतरा,कहा ममता बनर्जी बने कांग्रेस अध्यक्ष


Virender Sehwag’s wife Aarti: आरती के आरोप के मुताबिक वह रोहित कक्कर नाम के शख्स की फर्म में पार्टनर बनी थीं. ये फार्म दिल्ली के अशोक विहार फर्म में है.

आरती ने शिकायत में कहा कि रोहित सहित करीब 6 दूसरे लोगों ने उनके साथ धोखाधड़ी की है. फर्म के लोगों ने बिना आरती की जानकारी के किसी दूसरी कम्पनी को बताया कि उनकी फर्म से वीरेंद्र सहवाग की पत्नी जुड़ी हैं.

Also Read : यूपी में मदरसे के बच्चों को ‘जय श्री राम’ नहीं कहने पर पीटा, क्रिकेट मैच के दौरान हुई थी झड़प, देखिये

आरोप में आरती ने बताया कि पति वीरेंद्र सहवाग के नाम का इस्तेमाल करते हुए रोहित सहित दूसरे पार्टनर्स ने दूसरी फर्म से करीब साढ़े चार करोड़ रूपये का लोन लिया. इसके लिए उन्होंने आरती के फर्जी सिग्नेचर भी बना लिए.


आरती सहवाग की इस शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ 420 धारा के तहत केस दर्ज कर जांच की शुरुआत करदी है.

क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद वीरेंद्र सहवाग अब टीवी पर मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं.

Also Read : यूपी में मदरसे के बच्चों को ‘जय श्री राम’ नहीं कहने पर पीटा, क्रिकेट मैच के दौरान हुई थी झड़प, देखिये

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments