साड़ी और सब्जी की दुकानों में लगी आग 30 लाख से अधिक का नुकसान

Morena | Ambah Nagar Palika के नीचे स्थित साड़ी की दो व सब्जी की एक दुकान में बुधवार की रात भीषण आग लग गयी पहले स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग बुझने की बजाए भयावाह रूप लेने लगी.
मौके पर पहुंची  नगर पालिका की अंबाह  की दमकल भी   पानी का  प्रेशर नहीं बना पा रही थी जल्द ही उसका पानी भी खत्म हो गया दूसरी बार आई  दमकल ने   आग बुझाई किंतु तब तक  देखते ही देखते दुकानो का सारा सामान जलकर खाक हो गया करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद लगभग रात के एक  बजे आग पर काबू पाया गया.
आग के कारण दुकान की दीवारों में दरार पड़ गयी है. इस घटना में दुकान में रखे साड़ी, लहंगा चुन्नी कोट,पैंट सहित सारा कपड़ा फर्नीचर तथा और सामान जल गया  दुकानदार के मुताबिक इस घटना से लगभग 30 लाख का नुकसान हुआ है.
इधर घटना की जानकारी पाकर पुलिस और आसपास के लोग सहित दुकान मालिक भी मौके पर पहुच गया दुकान की हालत देखकर दुकान मालिक और और उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था.
इसी प्रकार साड़ी की दुकान के बगल से ही ईशराज  खान की सब्जी दुकान में भी आग लग गई जिसमें लगभग एक लाख का माल जलकर खाक हो गया मौके पर पहुंचे पटवारी शिव मोहन सिंह तोमर ने घटना की संपूर्ण जानकारी और पंचनामा सहित नुकसान की रिपोर्ट बना कर तहसीलदार अंबाह को सौंप दी है.

रिपोर्ट : Devendra Rajput, Morena, M.P.

Facebook Comments