भाजपा विधायक का आरोप- अजमेर में पैसे का लालच देकर हो रहा है धर्मांतरण

राजस्थान से भारतीय जनता पार्टी के विधायक Vasudev Devanani ने कहा कि अजमेर में पिछले कुछ समय से धर्मांतरण के कई मामले सामने आए हैं. उन्होंने कहा कि पहले यह कोटा में था लेकिन अब यह अजमेर में भी फैल रहा है.

Also Read: आजम खान पर हुए बड़ी कार्रवाई, यूनिवर्सिटी से हटेगा अवैध कब्जा, चुकाने पड़ेंगे 3 करोड़


हाल ही में किशनगढ़ से एक घटना सामने आई!

बुधवार को विधायक Vasudev Devanani ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘यह ऐसा है जैसे कि कुछ समय से धर्मांतरण का कारखाना चल रहा है. पहले यह कोटा में था. अब यह अजमेर में फैल रहा है. हाल ही में किशनगढ़ से एक घटना सामने आई. जहां एक गरीब परिवार रहता है. वहां तीन ईसाई महिलाएं प्रार्थना के बहाने कुछ समय के लिए जाती हैं. जहां 12-15 साल की उम्र के बच्चों को या कुछ महिलाओं को इकट्ठा कर वहां धर्म परिवर्तन की बात करती हैं.

देवनानी ने दावा किया कि उन्हें कहा जाता है कि वे अपने घरों से हिंदू देवी-देवताओं की सभी तस्वीरों को हटा दें और ईसा मसीह की पूजा करें.देवनानी का कहना है, ‘कई परिवार गरीब हैं. यह निंदनीय है कि उन्हें पैसे से ईसाई धर्म का लालच दिया जा रहा है. इस मुद्दे को लेकर किशनगंज में तनाव व्याप्त है.


Also Read : आजम खान महिला सांसद से बोले जी चाहता है आपकी आंखों में आंखें डाले रहूं,सदन में हंगामा,देखिये वीडियो

पैसा कहां से मिलता है?

तुष्टीकरण के नाम पर ये सब हो रहा है. ईसाई मिशनरियों ने पैसे देकर हिंदुओं को ईसाई में बदलने की कोशिश की, हिंदू समाज इसे स्वीकार नहीं करेगा.’ राज्य सरकार से उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह करते हुए भाजपा नेता ने कहा, ‘हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम मांग करते हैं कि सरकार उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई करे. उन्हें पैसा कहां से मिलता है? हम इसका स्रोत जानना चाहेंगे.’

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments