उत्तराखंड में 12 PCS और 6 IAS अधिकारियों के तबादले

Uttarakhand News: उत्तराखंड सरकार इन दिनों एक्शन मोड में है और अपने अधिकारियों पर नजर रख रही है. इसी क्रम में उत्तराखंड सरकार ने 6 वरिष्ठ IAS और 12 PCS अधिकारियों के तबादले किए हैं. हाल के दिनों में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत प्रदेश में बड़े स्तर पर प्रशासनिक बदलाव कर रहे हैं.

Also Read: भाजपा विधायक का आरोप- अजमेर में पैसे का लालच देकर हो रहा है धर्मांतरण


अधिकारियों की कामचोरी बर्दाश्त नहीं!

Uttarakhand News: इससे पहले त्रिवेंद्र सिंह राहत ने अपने अधिकारियों को चेताया था कि अधिकारियों की कामचोरी किसी भी तरस से बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जनसेवकों की नियुक्ति जनता की सेवा के लिए होती है, ऐसे में अगर कोई कर्मचारी अपना काम करता हुआ नहीं पाया जाएगा तो उसे जबरन पद से रिटायर कर घर भेजा जाएगा.

हाल ही में उत्तराखंड लोक सेवा आयोग और अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को भर्ती प्रक्रिया में तेजी लाने के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने निर्देश दिए थे. उन्होंने आदेश जारी कर कहा था कि राज्य में भर्ती प्रक्रिया को पारदर्शी बनाया जाए. साथ ही सभी भर्ती प्रक्रिया विवाद रहित हो.


Also Read : आजम खान महिला सांसद से बोले जी चाहता है आपकी आंखों में आंखें डाले रहूं,सदन में हंगामा,देखिये वीडियो

योगी सरकार ने 30 IAS अधिकारियों के किए थे तबादले!

मुख्यमंत्री ने जानकारी दी थी कि यूकेपीएससी द्वारा अप्रैल 2017 से अबतक 2511 नई भर्तियां की गईं. फिलहाल 852 पदों पर भर्ती प्रक्रिया चल रही है. इससे पहले यूपी में योगी सरकार एक्शन मोड में थी. एक बाद एक योगी आदित्यनाथ सरकार ने 30 IAS अधिकारियों के तबादले कर दिए थे

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments