37 में से 9 दिन संसद गए भाजपा सांसद सनी देओल, कांग्रेसी बोले “स्कूल नहीं जाएंगे तो सीखेंगे कैसे”

जालंधर। बॉलीवुड की दुनिया में एक मुकाम हासिल करने के बाद सियासत में कूदे भाजपा सांसद सनी देओल एक बार फिर से चर्चा में हैं। 17 जून से 7 अगस्त तक (37 दिन) लोकसभा के पहले सत्र में सनी 9 बार मौजूद रहे। जिसके चलते वह जिला कांग्रेस के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। उनकी राजनीति में यह पहली पारी है।

Also Read : मौलाना अरशद मदनी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत से करी खास मुलाक़ात, जानिए क्या हुई बातचीत ?


कांग्रेस के नेताओं ने उन पर तंज कसते हुए कहा है कि वह स्कूल नहीं जाएंगे तो सीखेंगे कैसे। चुनाव के बाद वह अपने हल्के में भी कम ही दिखाई दिए हैं, उनके विरोधियों का कहना हे कि चुनाव के एकदम बाद वह पहाड़ों की सैर करने निकल गए थे। यही नहीं उन्होंने एक स्क्रीन राइटर को गुरुदासपुर में अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है, जो उनकी गैर मोजूदगी में लोगों की समस्याएं सुनेगा। 

PunjabKesari

पीए की नियुक्ति को लेकर हो चुका है विवाद

सनी दओल पहले बॉलीवुड एक्टर नहीं हैं जो पैराशूट लेकर भाजपा या किसी अन्य के पार्टी के सांसद बने हैं। लोगों का यह भी कहना है कि गुरदासपुर से उन्हें  बॉलीवुड के अपने सहयोगियों की समस्याओं को हल करने के लिए नहीं चुना है। सियासी पैतरों से कमजोर सनी जुलाई माह में उस वक्त विवादों में धिर गए थे जब उन्होंने  एक स्क्रीन राइटर गुरप्रीत सिंह पल्हेरी को गुरुदासपुर में अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया। मीडिया में यह घटनाक्रम तूल पकड़ गया और कहा गया कि वह सनी देओल की लोकसभा सीट से जुड़े मामलों पर नजर रखेंगे और उनका प्रतिनिधित्व करेंगे।

Also Read : Actor Ajaz Khan ने Owaisi से माँगा विधानसभा टिकट, मुंबई की इस सीट से लड़ना चाहते हैं चुनाव ?


PunjabKesari

ट्वीट कर देनी पड़ी थी सफाई

इसके बाद विवाद को तूल पकड़ता देख एक्टर-सांसद सनी देओल ने एक ट्वीट कर सफाई पेश की थी। उन्होंने लिखा था कि, “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है और इसमें भी इतना बड़ा विवाद खड़ा कर दिया गया है। मैंने अपना पीए (पर्सनल असिस्टेंट) नियुक्त किया है जो कि गुरदासपुर में मेरा प्रतिनिधित्व करेगा। ये नियुक्ति इस बात को ध्यान में रखकर की गई है कि जब मैं गुरदासपुर से बाहर हूं, संसद में हूं या कहीं सफर कर रहा हूं तो भी काम लगातार, बिना रुके चलता रहे।”

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments