सुब्रमण्यम स्वामी ने बीजेपी को बताया लोकतंत्र के लिए खतरा,कहा ममता बनर्जी बने कांग्रेस अध्यक्ष

Subramanian Swamy: बढ़ते बीजेपी के कद से बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी चिंतित नजर आ रहे हैं. स्वामी ने पार्टी के बढ़ते जनाधार को लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा बताया है. उन्होंने कांग्रेस, टीएमसी और एनसीपी को सलाह दी है कि कैसे बीजेपी के बढ़ते जनाधार को रोका जा सकता है.

Also Read : सुप्रीम कोर्ट की सीनियर वकील इंदिरा जयसिंह के घर CBI का छापा, जानें क्या है पूरा मामला


सुब्रमण्यम स्वामी गोवा और कश्मीर का तर्क देते हुए कहते हैं कि अगर हम एक ही पार्टी के रूप में बीजेपी के साथ रह गए तो देश का लोकतंत्र कमजोर हो जाएगा. उन्होंने अपने इस बयान से बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाई हैं.

गुरुवार को सुब्रमण्यम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘गोवा और कश्मीर को देखने के बाद मुझे लगता है कि अगर हम एक ही पार्टी के रूप में बीजेपी के साथ रह गए तो देश का लोकतंत्र कमजोर हो जाएगा. विपक्ष, इटालियंस और संतान को पार्टी से हटने के लिए कहे. ममता इसके बाद एकजुट कांग्रेस की अध्यक्ष बनें. एनसीपी को भी विलय करना चाहिए.’


गौरतलब है कि सुब्रमण्यम स्वामी का बयान ऐसे वक्त आया है जब कर्णाटक में सियासी ड्रामा जारी है. कांग्रेस-जेडीएस के कुछ विधायकों के इस्तीफ़ा देने से सरकार पर बहुत का खतरा मंडरा रहा है।

Also Read : महिला तहसीलदार के घर ACB का छापा, 93.5 लाख कैश और भारी मात्रा में सोना बरामद, देखिये

कांग्रेस इसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी को जिम्मेदार बता रही है. कहा तो यहां तक जा रहा है कि इसी तरह की स्थिति मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी दिख सकती है।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments