आखिर शिवपाल ने कर ही दिया खुलासा क्यों हटाया बहू डिम्पल के सामने से उम्मीदवार

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष और फिरोजाबाद लोकसभा से पार्टी के उम्मीदवार शिवपाल यादव ने अपने धुर विरोधी भतीजे अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार डिम्पल यादव के खिलाफ उम्मीदवार वापस लेने की बात का खुलासा कर दिया है.

पिछले दो तीन दिन से उनके पीछे पड़ी मीडिया बार बार यह सवाल कर रही थी, कि अपने अपने कन्नौज उम्मीदवार को क्यों हटाया? इस पर शिवपाल यादव ने जबाब देते हुए कहा कि कुछ सभ्रांत लोंगों के कहने पर उनकी बात मानकर मैंने अपने परिवार की बहू के खिलाफ उम्मीदवार वापस ले लिया है.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने यह बात शुक्रवार को फिरोजाबाद में प्रचार के दौरान कही. इस दौरान पत्रकारों ने जब फिर से यही सवाल दागा तो उन्होंने कहा कि सपा उम्मीदवार डिम्पल यादव के खिलाफ कुछ सभ्रांत लोंगों के कहने पर अपना उम्मीदवार हटाया है. उन्होंने कहा कि तुम्हारे साथ तो बुरा हुआ है लेकिन तुम उन जैसे मत बनो तुम बहू के खिलाफ अपना उम्मीदवार हटा लो. मैंने उनकी इज्जत रखते हुए अपना उम्मीदवार वापस ले लिया है.

शिवपाल ने सीएम योगी के अली और बजरंगबली के बयान पर कहा देश के आम चुनावों में एक सीएम को यह कहते हुए शोभा नहीं देता है. जिसमें दोनों धर्मों का अपमान करने जैसा होता है. हम चुनाव आम मुद्दों और रोजगार , किसान को लेकर लड़ें.

Facebook Comments