साक्षी अजितेश के बाद अब एक और कपल ने भागकर रचाई शादी,वीडियो शेयर कर की सुरक्षा की मांग,देखिये

साक्षी अजितेश का मामला हाल ही में काफी चर्चा में रहा. अब एक और कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. मध्यप्रदेश की एक युवती ने वीडियो शेयर कर पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. यह मामला मध्यप्रदेश के पन्ना के पवई गाँव सिमरिया का है. बीएससी सेकंड इयर की छात्रा रागनी ने अपने प्रेमी मित्र दीनदयाल कुशवाहा से भागकर शादी रचा ली. इसके बाद उसने सोशल मीडिया के जरिए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

Also Read : महाराष्ट्र : Zomato डिलीवरी बॉय को रोककर लगवाए जय श्रीराम के नारे, बवाल


मामले में सहायक पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़की के पिता की ओर से लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गयी है. उन्होंने कहा कि मेरे संज्ञान में इस प्रकार का कोई वीडियो नहीं है.

वहीं लड़की ने वीडियो में अपने पिता और अनिल दीक्षित नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि उनसे उसे जान का खतरा है. दोनों ने करीब दस दिन पहले ही भोपाल के आर्य समाज मंदिर में शादी की है. शादी के बाद से ही दोनों गायब हैं.

जो वीडियो सामने आया है उसमें रागनी कह रही है कि मैं सिमरिया पन्ना जिले की रहने वाली हूँ, मेरी उम्र 22 साल है. मैंने दीनदयाल कुशवाह से शादी करली है. पुलिस और मीडिया के लोगों से अनुरोध है कि हमारी मदद करें. क्योंकि हमलोगों ने शादी ही की है कोई अपराध नहीं किया.


Also Read : सऊदी अरब भाग गया था आरोपी, केरल की IPS ऑफिसर बुर्क़ा पहनकर पकड़ लाई भारत, देखिए

रागनी बता रही है कि उसके पिता पन्ना जिले के सिमरिया गाँव में एक बड़े किसान हैं. युवक दीनदयाल भी उसी गाँव का है. दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है. उसने अपने पिता पर आरोप लगाया कि वह धमकी दे रहे हैं. उन्हें फोन से धमकियाँ मिल रही हैं. पिछले 10 दिनों से वह मथुरा, दिल्ली और अन्य शहरों के चक्कर काट रहे हैं.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments