प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की पत्नी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी के भाई की पत्नी का निधन हो गया है। वो लंबे समय से बीमार थी। नरेंद्र मोदी का जन्म वडनगर में हुआ था। वे कुल 6 भाई-बहन हैं। उनके पिता दामोदर दास मोदी वडनगर में चाय की दुकान चलाते थे।

Also Read : शिवसेना ने की भारत में बुर्के पर बैन लगाने की मांग, साध्वी प्रज्ञा ने किया समर्थन, जानें क्या है मामला

नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े भाई सोमाभाई गुजरात के स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी थे। अमृत भाई उनके दूसरे भाई है। वे अहमदाबाद में लेथ मशीन ऑपरेटर हैं। प्रहलाद भाई राशन एसोसिएशन डीलर है। पंकज भाई मोदी सबसे छोटे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी भगवतीबेन का 55 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थीं। पिछले कई महीनों से उनके शरीर के कई अंग काम नहीं कर रहे थे।

सूत्रों की मानें तो भगवतीबेन का अहमदाबाद सिविल अस्पताल में ब्लड प्रेशर, किडनी, डायबिटीज़ और पैरालिसिस का इलाज चल रहा था। भगवतीबेन के शव को अंतिम दर्शन के लिए अहमदाबाद सिविल अस्पताल से उनके आवास पर ले जाया जाएगा। शाम 5 बजे थलतेज श्मशान गृह में उनका अंतिम संस्कार में किया जाएगा।

बता दें प्रहलाद मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 2 साल छोटे हैं। प्रहलाद मोदी अहमदाबाद में किराने की दुकान चलाते हैं। एक इंटरव्यू में प्रहलाद मोदी ने बताया था वह अपने बड़े भाई पीएम मोदी से फोन पर लगातार बातचीत नहीं करते और न ही मुलाक़ात कर पाते हैं

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments