भारत के परमाणु हथियारो से डरा पाकिस्तान, इमरान खान ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय से लगाई गुहार

Pakistan’s PM Imran Khan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के परमाणु हथियारों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताते हुए अंतरराष्ट्रीय समुदाय से ध्यान देने की अपील की. पाकिस्तान के PM इमरान खान ने लगातार कई ट्वीट्स किए और भारत के परमाणु हथियारों को लेकर अपना डर जाहिर किया.

Also Read: कश्मीर मुद्दे पर Amit Shah ने बुलाई बैठक, Ajit Doval और अन्य अधिकारी हुऐ मौजूद


पूरी दुनिया पर पड़ेगा प्रभाव

Pakistan’s PM Imran Khan: इमरान खान ने लिखा कि भारत के परमाणु हथियार का नियंत्रण फासीवादी मोदी सरकार के हाथ में है.. यह एक ऐसा मुद्दा है जिससे केवल क्षेत्र पर ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया पर इसका प्रभाव पड़ेगा.

पाकिस्तानी PM इमरान खान का ये बयान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के ‘पहले परमाणु हमला ना करने की नीति’ में परिस्थितियों के अनुसार बदलाव के ऐलान के बाद आया है. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा था कि हमारी नीति रही है कि हम परमाणु हथियार का पहले प्रयोग नहीं करेंगे लेकिन आगे क्या होगा, यह परिस्थितियों पर निर्भर करता है.


इमरान ने कश्मीर मुद्दे पर दुनिया से मांगा समर्थन

इमरान खान एक बार फिर कश्मीर मुद्दे पर दुनिया का समर्थन मांगते नजर आए. इमरान ने कहा कि कश्मीर के हालात को देखते हुए अब तक खतरे की घंटियां बज जानी चाहिए थी और संयुक्त राष्ट्र के पर्यवेक्षक वहां भेजे जाने चाहिए थे.

इमरान ने हमेशा की तरह एक बार फिर मोदी सरकार की तुलना जर्मनी के नाजियों से की और आरोप लगाया कि कश्मीर में पिछले दो हफ्तों से 90 लाख मुस्लिम डर के साए में जी रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि भारत सरकार की नफरत की विचारधारा की वजह से ना केवल भारत के अल्पसंख्यक खौफ में हैं बल्कि पाकिस्तान के हिंदू अल्पसंख्यकों पर भी इसका प्रभाव पड़ रहा है.


Also Read: Article 370 को हटाने पर प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, लगाया केंद्र सरकार पर ये आरोप

पाकिस्तान लगातार कर रहा है बयानबाजी

बता दें कि 5 अगस्त को मोदी सरकार के जम्मू-कश्मीर के विशेषाधिकार से जुड़े अनुच्छेद-370 को बदलने के फैसले के बाद से पाकिस्तान लगातार बयानबाजी कर रहा है लेकिन अंतरराष्ट्रीय मंच या दुनिया के किसी भी देश से उसे कोई मदद हासिल नहीं हो पा रही है

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments