जी ग्रुप ने करवाया अक्षय कुमार से नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू, तैयार कर ANI को दिया -रिपोर्ट में खुलासा

नरेंद्र मोदी को अभिनेता अक्षय कुमार को दिए गए नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू को लेकर नई जानकारी सामने आई है। न्यूज वेबसाइट क्विंट की रिपोर्ट में कहा गया है कि यह इंटरव्यू जी न्यूज ने करवाया था। इसके बाद इसे एनएनआई को दिया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभिनेता अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू के बारे में एक अंदर की खबर सामने आ रही है। न्यूज वेबसाइट क्विंट की रिपोर्ट के अनुसार पीएम के साथ इस इंटरव्यू को जी ग्रुप ने कराया था। इसके बाद इस इंटरव्यू को तैयार कर सामाचार एजेंसी एएनआई को दिया गया था।

पीएम के एक घंटे से अधिक के इस गैर राजनीतिक इंटरव्यू में पीएम के आम खाने से लेकर उनके पहनावे के बारे साथ ही सर्दी होने पर कौन सी दवा लेते हैं जैसे सवाल पूछे गए थे।  सूत्रों के अनुसार जो जानकारी सामने आई है उसमें पता लगा है कि पीएम नरेंद्र मोदी के इस इंटरव्यू के पीछे जी न्यूज की सीनियर एडिटोरियल टीम शामिल थी। इस टीम ने ही अक्षय कुमार को सवालों व अन्य चीजों की पहले से तैयारी करने को लेकर मदद की थी।

जी न्यूज की टीम ने ही उन सवालों को तैयार किया था जिन्हें अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा था। इतना ही नहीं जी मीडिया की सीनियर टेक्निकल टीम ने ही इस इंटरव्यू को रिकॉर्ड किया था। इसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन किया गया था। क्विंट को इंटरव्यू के दिन की एक फोटो भी मिली है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हीं कपड़ों में नजर आ रहे हैं जो कपड़े उन्होंने इंटरव्यू के दौरान पहने हुए थे।

तस्वीर में जी मीडिया का स्टाफ भी दिखाई दे रहा है। इसमें टेक्निकल और कैमरा डिपार्टमेंट के लोग भी शामिल हैं। यह सोचने वाली बात है कि जब एएनआई के पास अपनी प्रोडक्शन टीम है तो फिर जी न्यूज को ऐसा करने की जरूरत क्यों पड़ गई? क्या ऐसा इसलिए किया गया कि एजेंसी से जारी होने के कारण यह इंटरव्यू सभी चैनलों तक पहुंच जाएगा।

इन सब के सामने आने पर कुछ सवाल उठ रहे हैं। क्या पीएम से इंटरव्यू के लिए जी ग्रुप ने अक्षय कुमार से संपर्क किया था? पीएमओ ने अक्षय कुमार से संपर्क किया था और जी ग्रुप से प्रोडक्शन के लिए कहा था? क्या ये PMO ने तय किया था कि इंटरव्यू Zee Network के जरिए न रिलीज होकर ANI के जरिए रिलीज होगा?Zee दूसरी पार्टियों के लिए भी अपनी प्रोडक्शन सर्विसेज देता है? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर पहले ही जी ग्रुप को इंटरव्यू दे चुके हैं।

via- jansatta

Facebook Comments