जय श्रीराम का नारा न लगाने पर मुफ़्ती को पीटा, दाढ़ी कटा लेने की धमकी दी, देखिए

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत के दोघट इलाके में जय श्रीराम न बोलने पर एक मुफ़्ती साहब की पिटाई का मामला सामने आया है, प्राप्त जानकारी के अनुसार मुफ़्ती मेरठ-मुजफ्फरनगर हाइवे से अपने घर जा रहे थे तभी लड़कों के एक समूह ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ बदसलूकी की।

Also Read : Salman Khan ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से रचाई शादी, Video देखकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे


मौलाना ने बताया कि वह दोघट क्षेत्र के सरोरा मंदिर और कुटी पुलिस चौकी के बीचे पहुंचे तो हाइवे पर खड़े लगभग 10 लड़कों के समूह ने उन्हें रोक लिया और उनके साथ मारपीट की. आरोप है कि युवकों ने मौलाना से कहा कि, ‘अगर भारत में रहना होगा, जय श्रीराम कहना होगा’।

जय श्रीराम नहीं कहने पर युवकों ने मौलाना की जमकर पिटाई की. पीड़ित मौलाना का नाम इमलाकुर्रहमान है, जो सरधना से पढ़ाकर वापस अपने घर जा रहे थे. मौलाना मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के जौला गांव के रहने वाले हैं।

आरोप है कि पिटाई करते हुए युवकों ने मौलाना की दाढ़ी को खींचा और उनकी टोपी को उतारकर फेंक दिया. आरोपी युवकों ने पिटाई करते हुए मौलाना से जय श्रीराम के नारे लगाने को कहा. मौलाना ने विरोध किया और जय श्रीराम के नारे नहीं लगाए.


Also Read : संसद भवन की जामा मस्जिद में इकठ्ठा हुए सभी मुस्लिम साँसद, किस मुद्दे पर हुए एकजुट, देखिए

मौलाना ने नारे नहीं लगाये तो युवकों ने दाढ़ी खींचकर उनकी बेतहाशा पिटाई की और अगली बार दाढ़ी कटवाकर हाइवे से गुजरने को कहा. मौलाना ने जान बचाने के लिए शोर मचा दिया. मौलाना की आवाज सुनकर रास्ते से गुजर रहे राहगीर मौके पर पहुंचे और उनकी जान बचाई।

मौलाना ने दोघट थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी है. अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई हैएएसपी और सीओ ने मामले में बोलने से इनकार कर दिया।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments