टिकट नहीं मिलने पर भाजपा से नाराज हुईं विनोद खन्ना की पत्नी, यह कहकर बढ़ाई भाजपा की मुश्किलें

चंडीगढ़ : पंजाब के गुरुदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा ने सिने अभिनेता सनी देओल को टिकट दिया है. इस बात से दिग्गज अभिनेता और गुरुदासपुर के सांसद रहे विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना पार्टी से नाराज हो गई हैं. कविता खन्ना कहती हैं कि वह यहां से चुनाव नहीं लड़ेंगी, लेकिन भाजपा उम्मीदवार सनी देओल के लिए चुनाव प्रचार भी नहीं करेंगी. कवित खन्ना कहती हैं कि उम्मीदवार नहीं बनाए जाने से उन्हें दुख हुआ है. 

मैं गुरुदासपुर से चुनाव लड़ूं : कविता खन्ना

कविता खन्ना कहती हैं, ”पंजाब के गुरुदासपुर लोकसभा सीट से टिकट नहीं दिए जाने से उन्हें दुख हुआ है. वह कहती हैं कि पार्टी ने उन्हें उपचुनाव में टिकट नहीं दिया इसके बावजूद उन्होंने कोई शिकायत नहीं की, लेकिन इस बार यहां के लोग चाहते थे कि मैं गुरुदासपुर से चुनाव लड़ूं.”
विनोद खन्ना का निधन सांसद रहते साल 2017 में हो गया था. वह गुरुदासपुर से डेढ़ लाख मतों से चुनाव जीते थे.

कविता खन्ना कहती हैं, ”विनोद खन्ना के निधन के बाद भाजपा ने जिस कैंडिडेट को उपचुनाव में उतारा वो लगभग दो लाख मतों से चुनाव हार गए थे. मैंने फिर भी काम करना नहीं छोड़ा. गुरदासपुर के लिए मैंने चुनाव लड़ने की तैयारी भी की, लेकिन जब किसी और को उम्मीदवार बनाया गया तो मुझे बताना भी मुनासिब नहीं समझा गया. मुझे पूरी तरह अंधेरे में रखा गया. मैं दुःखी हूं.”

कई राष्ट्रीय दल के नेताओं ने किया सम्पर्क
कविता खन्ना कहती हैं कि उन्हें कई राष्ट्रीय दल के नेताओं ने सम्पर्क किया है. वो कहती हैं, ”मैं देश की सेवा करना चाहती हूं. मैं देशभक्तों के परिवार से आती हूं. मैं मोदी जी को 1999 से जानती हूं. जब वो पंजाब के प्रभारी थे. भाजपा और प्रधानमंत्री को मेरा समर्थन है, लेकिन जो हुआ वो नहीं होना चाहिए. मैं चुनाव नहीं लड़ूंगी. सनी ने कहा नहीं इसलिए उनके लिए प्रचार का सवाल नहीं है.”

Facebook Comments