जावेद अख्तर ने दिया प्रियंका चोपड़ा का साथ, कहा – नाराज पाकिस्तान जो चाहे कर सकता है

Javed Akhtar supported Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बाद जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर भी प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में उतर आए हैं. जावेद अख्तर ने कहा कि एक भारतीय नागरिक के तौर पर प्रियंका चोपड़ा की ओर से जम्मू-कश्मीर पर केंद्र के फैसले का सपोर्ट करना भारतीय विचार से स्वाभाविक है.

Also Read : HC का आदेश : DJ बजाने पर 5 साल की जेल और देना होगा 1 लाख का जुर्माना


वह सभ्य और शिक्षित हैं

Javed Akhtar supported Priyanka Chopra: जावेद अख्तर ने कोलकाता में एक इवेंट के दौरान मीडिया से कहा, “मैं प्रियंका चोपड़ा को निजी तौर पर जानता हूं. वह सभ्य और शिक्षित हैं और वह एक भारतीय हैं.” जावेद अख्तर ने कहा, “अगर एक आम भारतीय नागरिक (प्रियंका चोपड़ा या कोई और) और पाकिस्तानी प्रतिष्ठान के नजरिए में मतभेद और किसी प्रकार का विवाद होता है, तो उनका नजरिया निश्चित रूप से एक भारतीय की तरह होगा. जावेद ने यह भी कहा कि उनकी (प्रियंका के) टिप्पणियों ने पाकिस्तानी प्रतिष्ठान को नाराज किया है तो वे जो चाहें, कर सकते हैं.

इससे पहले कंगना रनौत ने प्र‍ियंका चोपड़ा का सपोर्ट किया था. कंगना ने कहा, “यह बिल्कुल आसान नहीं होता है. जब आप अपनी ड्यूटी और इमोशन्स के बीच फंस कर रह जाते हैं. यूनिसेफ के गुडविल एम्बैसेडर के तौर पर भले ही आप अपने आपको एक देश तक सीमित न रख सको, लेकिन हम कितनी बार अपनी दिनचर्या में दिमाग की बजाय दिल से काम लेते है.


न्यूक्लियर की धमकी का सपोर्ट किया

बताते चलें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कैबिनेट में मानवाधिकार मंत्री डॉक्टर शिरीन एम मजारी ने यूनिसेफ (UNICEF) के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर को एक खत लिखा. इसमें प्रियंका चोपड़ा को यूएन की गुडविल एम्बेसडर फॉर पीस के पद से हटाने की मांग है. खत में शिरीन माजरी ने लिखा- ”प्रियंका चोपड़ा ने सार्वजनिक तौर पर भारत सरकार की मौजूदा स्थिति को एंडोर्स किया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने भारत के रक्षा मंत्री द्वारा पाकिस्तान को दी गई न्यूक्लियर की धमकी का सपोर्ट किया है.

इससे पहले एक कार्यक्रम में भारत का समर्थन करने की वजह से पाकिस्तान की एक महिला ने भी प्रियंका पर सवाल उठाए थे. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने पुलवामा अटैक के बाद देश के सपोर्ट में एक ट्वीट किया था. ट्वीट को लेकर पाकिस्तान की एक महिला ने आपत्त‍ि दर्ज की थी.


Also Read : अखिलेश यादव ने प्रदेश और सभी जिला इकाइयां भंग की, अब नए सिरे से होगा गठन

सभी में एक मिडिल ग्राउंड होता है

प्रियंका ने कहा था, “मेरे पाकिस्‍तान के कई सारे दोस्‍त हैं और मैं भारत से हूं. युद्ध ऐसी चीज नहीं है मैं जिसके पक्ष में हूं, लेकिन मैं देशभक्‍त हूं. मैं माफी मांगती हूं, अगर मैंने उन लोगों की भावनाएं आहत की हों जो मुझे पसंद करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हम सभी में एक मिडिल ग्राउंड होता है जिस पर हमें चलना होता है, जैसा कि शायद आप भी कर रही हैं. जिस तरह से आप अभी मेरे पास आई हैं, चिल्‍लाइए नहीं. हम सभी यहां प्‍यार के लिए हैं.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments