बाढ़ पीड़ितों के लिये मसीहा बने इरफान पठान,इस तरह मदद करके जीत रहे हैं दिल, देखिए वीडियो

नई दिल्ली: इस साल मॉनसून के आने से देश के कई राज्यों में भारी बारिश होने की वजह से बाढ़ के हालात बने हुए हैं,जिसके कारण हजारों गाँव डूब गए हैं,और काफी संख्या में लोग घर से बेघर हो गए हैं।

Also Read : डोपिंग रोधी नियम के उल्लंघन में फंसे पृथ्वी शॉ, BCCI ने 8 महीने के लिए किया निलंबित


बिहार के बाद गुजरात के वडोदरा में लगातार दो दिनों से बारिश हो रही है और वहां बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। बाढ़़ की वजह से लोगों को अपनी बेसिक जरूरत की चीजों के लिए भी संघर्ष करना पड़ा रहा है। ऐसे में उन पीड़ितों के लिए भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान और यूसुफ पठान मसीहा बनकर सामने आए हैं।

पठान बंधू और उनकी टीम वडोदरा में बाढ़ से पीड़ित लोगों को खाना और बेसिक जरूरतों की चीजें दे रहे हैं। इस दौरान युसूफ पठान पीड़ितों के लिए खाने की व्यवस्था करते नजर आए। 36 वर्ष का ये ऑलराउंडर कुछ लोगों के खाना देते भी नजर आए,वो जरूरतमंद लोगों को खाना देने में मदद करते दिखे।


इरफान पठान भी लोगों की मदद कर रहे हैं। उनके एक फैन ने उन्हें ट्वीट करके मदद देने को कहा। उस महिला फैन ने युसूफ और इरफान को टैग करते हुए लिखा कि कुछ लड़कियां बारिश की वजह से अपने हॉस्टल में फंस गई हैं और उनके पास पिछले कुछ दिनों से खाने को कुछ भी नहीं है। इस ट्वीट का जवाब इरफान ने तुरंत दिया और लिखा कि आप सबकी तुरंत मदद की जाएगी।

Also Read : खेल रत्न के लिए हरभजन सिंह का आवेदन खारिज, बोले- पंजाब सरकार करवाए जाँच

पठान बंधू इन दिनों भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। इरफान पिछले सीजन में जम्मू-कश्मीर टीम के मेंटर और प्लेयर थे। वहीं युसूफ वडोदरा टीम का हिस्सा हैं। यूसुफ इस वर्ष आइपीएल भी खेले थे। हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए उन्होंने दस मैचों में सिर्फ 40 रन बनाए थे। वहीं इरफान इन दिनों कमेंट्री करते नजर आए थे।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments