दो वोटर कार्ड रखने के AAP के आरोप पर गौतम गंभीर ने दिया ये जवाब

गौतम गंभीर ने कहा कि जब आपके पास कोई विज़न नहीं है और पिछले 4.5 वर्षों में कुछ नहीं किया है, तो आप इस तरह के आरोप लगाते हैं

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी और क्रिकेटर गौतम गंभीर पर दो वोटर आईडी कार्ड रखने का दावा करते हुए पुलिस में उनके खिलाफ शुक्रवार को शिकायत दर्ज करायी। इस पर जब बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर से न्यूज एजेंसी एएनआई ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इसका फैसला चुनाव आयोग करेगा।

गौतम गंभीर ने कहा कि जब आपके पास कोई विज़न नहीं है और पिछले 4.5 वर्षों में कुछ नहीं किया है, तो आप इस तरह के आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि उन पर लगे आरोपों पर फैसला चुनाव आयोग करेगा। जब आपके पास एक विजन है तो आप ऐसी नकारात्मक राजनीति नहीं करते हैं।

पूर्वी दिल्ली सीट से ‘आप’ उम्मीदवार नेता अतिशी मर्लेना ने दावा किया है कि गौतम गंभीर के पास दिल्ली के दो अलग क्षेत्र करोल बाग और राजेन्द्र नगर से उनके पास वोटर आईडी कार्ड्स थे। अतिशी ने दावा किया कि नॉमिनेशन फाइल करते वक्त रिटर्निंग ऑफिसर को दिए अपने हलफनामे में गंभीर ने “इस बात को छिपाए रखी कि करोल बाग में भी उनका वोट रजिस्टर्ड है। यह रिप्रजेंटेशन ऑफ द पीपुल एक्ट की धारा 125 ए के अंतर्गत दंडनीय है। जिसमें छह महीने तचक की कारावास की सजा हो सकती है।”

ट्वीटर पर अतिशी ने दो मतदाना सूचना के फोटोग्राफ्स ट्वीट किए हैं, जिसमें दो अलग क्षेत्र करोल बाग और राजिन्दर नगर में गौतम गंभीर का नाम रजिस्टर्ड है।

गौरतलब है कि पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने 22 मार्च को बीजेपी ज्वाइन करते हुए कहा था- “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शिता ने उन्हें प्रभावित किया है।” 37 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा था- “मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शिता से प्रभावित हूं… मैनें क्रिकेट में अपना योगदान किया है और उम्मीद करता हूं कि देश के लिए और ज्यादा कर पाऊं।” मंगलवार को गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर नामांकन से ठीक पहले रोड शो किया। बीजेपी ने यहां पर मौजूदा सांसद महेश गिरी की जगह गौतम गंभीर को चुनावी मैदान में उतारा है।

Facebook Comments