तबरेज अंसारी पर वीडियो बनाने पर टिकटोक स्टार फैसल फैसु सहित पांच पर दर्ज हुआ मुक़दमा, देखिए

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अचानक मिलियन फैन्स बनाने वाले युवाओं की कमी नही है और वो भी विशेषकर टिकटोक पर,टिकटोक ऐप पर वीडियो बनाना इस क्षेत्र के हीरो समझे जाने वाले फैसल फैसु सहित अन्य साथियों पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

सोशल मीडिया एप पर घृणास्पद और आपत्तिजनक वीडियो डालने के कारण मुंबई के कुछ युवाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. एक्टर्स07 (Actors07) नाम के टिक टॉक अकाउंट से हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया था. इस वीडियो में झारखंड में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए तबरेज अंसारी की मौत को मुद्दा बनाते हुए घृणास्पद वीडियो डाला गया था.


Also Read : मस्जिदों में महिलाओं के नमाज पढ़ने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने हिन्दू महासभा को लगाई लताड़, देखिए

इन लोगों ने तबरेज अंसारी की मौत के मामले पर वीडियो में कहा था कि मार तो दिया तुमने उस बेकसूर तबरेज अंसारी को, लेकिन कल जब उसकी औलाद बदला ले तो ये मत कहना कि मुसलमान आतंकवादी है. वीडियो टिक टॉक पर आते ही जमकर वायरल हो गया. वहीं, बहुत से लोगों ने इसकी शिकायत ट्विटर के साथ मुंबई सीपी से और मुंबई पुलिस से की।


वहीं, इस मामले में 8 जुलाई को रमेश सोलंकी नाम के एक शख्स ने एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज़ करवाई. मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने इन सभी लोगों के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन्स 153(A) और 34 के तहत मामला दर्ज़ कर लिया है।

Also Read : कावंड़ यात्रा और ईद उल अज़हा को लेकर CM योगी ने प्रशासन को दिया यह आदेश, अलर्ट हुआ पूरा प्रदेश

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में TikTok इंडिया ने भी साफ कर दिया है कि ये वीडियोज़ TikTok की कम्युनिटी गाइडलाइन्स के ख़िलाफ़ है और उसके सभी प्लेटफॉर्म से हटा लिए गए हैं. बता दें कि इन लोगों में फैसल शेख़ सबसे ज़्यादा मशहूर है. इसका टिक टॉक पर mr_faisu07 नाम से अकाउंट है और इसके करीब 24 मिलियन से भी ज़्यादा फैन हैं. इसके अलावा इस ग्रुप में हसनैन खान है, जिसके करीब 12.6 फैन हैं. अदनान शेख, फ़ैज़ बलूच और सादान फारुखी भी इस ग्रुप में शामिल हैं।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments