मोदी ने खुद CRPF जवानों को मरवाया, पुलवामा में गाड़ी नहीं पकड़ी : फारूक अबदुल्ला

नई दिल्ली | जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर जमकर हमला बोला है. फारूक अब्दुल्ला ने कश्मीर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) जवानों के मारे जाने के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया.

PM ने खुद CRPF जवानों को मरवाया

PM मोदी पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि इन्होंने खुद CRPF जवानों को मरवाया है. इन्होंने पुलवामा में खुफिया जानकारी के बावजूद भी गाड़ी नहीं पकड़ी. ऐसा ही बनिहाल में भी यही किया. इन दोनों मामलों की जांच होनी चाहिए. बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलवामा में 14 फरवरी को CRPF के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 40 से ज्यादा CRPF जवान शहीद हो गए थे. हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन ‘जैश-ए-मोहम्मद’ ने ली थी. 

पुलवामा हमले पर पहले भी मोदी को घेरा

बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब फारूक अब्दुल्ला ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर PM मोदी को घेरा हो. इससे पहले भी वो कह चुके हैं कि केंद्र सरकार ने मोदी की जीत के लिए पुलवामा हमला होने दिया. फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि केंद्र सरकार को पता था कि पुलवामा में आतंकवादी हमला होने को है, फिर भी होने दिया, ताकि मोदी चुनाव जीत सकें.

भाजपा हमेशा से मुसलमानों के खिलाफ

वहीं फारूक के बेटे उमर अब्दुल्ला ने भी भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा है. उन्होंने अनंतनाग में एक रैली में कहा कि भाजपा हमेशा से मुसलमानों के खिलाफ रही है. RSS की फिलॉसफी देखिए, इसीलिए हमने पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) के मुफ्ती साहब और महबूबा मुफ्ती से इस राज्य में भाजपा को नहीं लाने का अनुरोध किया था. यह खतरनाक साबित हुआ.

Facebook Comments