पूर्व विधायक मुफ़्ती ईस्माइल कासमी ने दर्जनों सभासदों के साथ थामा Aimim का दामन, देखिए

नई दिल्ली: मालेगांव सेंट्रल से पूर्व विधायक रह चुके एनसीपी के वरिष्ठ नेता मुफ़्ती मोहम्मद इस्माईल कासमी ने ऑल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी ज्वाईन करके असदउद्दीन ओवैसी के प्रति आस्था जताई है।

मुफ्ती इस्माइल ने इम्तियाज जलील की मौजूदगी में AIMIM ज्वाइन की। औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज जलील AIMIM महाराष्ट्र के अध्यक्ष हैं।राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मालेगांव नगर निगम (एमएमसी) के 26 सदस्य भी मुफ्ती इस्माइल के साथ एआईएमआईएम में शामिल हो गए हैं।


Also Read : मुस्लिम देशों के संगठन OIC ने कश्मीर पर लिया बड़ा फैसला,विवाद को दी अंतर्राष्ट्रीय मान्यता, देखिये

मुफ्ती इस्माइल ने इससे पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था और पार्टी पर मुस्लिम विरोधी होने और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दबाव में रहने का आरोप लगाया था, मुफ्ती इस्माइल विशेष रूप से ट्रिपल तालक बिल पर वोट के दौरान राज्यसभा से एनसीपी सांसदों की अनुपस्थिति पर नाखुश थे।

अक्टूबर के महीने में होने वाले महाराष्ट्र राज्य के 2019 के चुनावों में मुफ्ती इस्माइल को मालेगांव केंद्र विधानसभा सीट से AIMIM का उम्मीदवार बनाया जाएगा।


अगर AIMIM का टिकट दिया जाता है, तो मुफ्ती इस्माइल कांग्रेस पार्टी के मौजूदा विधायक आसिफ शेख के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

Also Read : मौलाना अरशद मदनी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत से करी खास मुलाक़ात, जानिए क्या हुई बातचीत ?

इस बीच, मुफ्ती इस्माइल के भाषण का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जा रहा है, जिसमें उनके AIMIM में शामिल होने की रिपोर्ट भी है। वीडियो में मुफ्ती इस्माइल को AIMIM को बीजेपी का एजेंट बताते हुए सुना जा सकता है।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments