सनसनीखेज रिपोर्ट: 13 करोड़ में क्राइम ब्रांच ने दाती महाराज के साथ की सेटिंग

आरोपों की गंभीरता को देखते हुए जस्टिस संजीव सचदेवा ने निर्देश दिया है कि डीसीपी इस मामले में डिटेल रिपोर्ट स्टेटस दाखिल करें वह भी पुलिस कमिश्नर के जरिए.

दाती मदन लाल राजस्थानी उर्फ़ दाती महाराज और उनके तीन भाइयों के खिलाफ रेप मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच पर संगीन आरोप लगाए गए हैं. हाई कोर्ट के सामने दावा किया गया है कि क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने दांती से 13 करोड़ की रिश्वत ली. आरोप लगाने वाला शख्स आसिफ खान और आशु महाराज के खिलाफ यौन शोषण और रेप मामले में आरोपी है.

उसने कोर्ट से जमानत दिए जाने की गुहार लगाते हुए यह चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. दावा किया है कि आशु महाराज के मामले को भी रफा-दफा करने के लिए क्राइम ब्रांच ने अपने दलाल के जरिए 7 करोड़ की घूस की मांग की थी. रवि शंकर शर्मा नाम के इस आरोपी की और सनसनीखेज खुलासा जस्टिस संजीव सचदेवा की बेंच के सामने किया गया. आरोपों की गंभीरता को देखते हुए जस्टिस संजीव सचदेवा ने निर्देश दिया है कि डीसीपी इस मामले में डिटेल रिपोर्ट स्टेटस दाखिल करें वह भी पुलिस कमिश्नर के जरिए.

शर्मा ने अपने आरोपों से जुड़े जो सबूत कोर्ट के सामने रखे हैं उन्हें देखने के बाद कोर्ट ने यह आदेश जारी किया है. जस्टिस सचदेवा ने कहा कि इस मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और आयकर विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से इंकार नहीं किया जा सकता है .डीसीपी को अगली सुनवाई की तारीख 16 मई तक स्टेटस रिपोर्ट पेश करनी पड़ेगी. शर्मा ने अपनी जमानत याचिका के साथ बातचीत की सीडी और व्हाट्सएप चैट की डिटेल कोर्ट के सामने रखी है.

उसने आरोप लगाया घूस मांगने वाले का दावा था दाती ने 13 करोड़ की घूस क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की दी थी ,शर्मा की ओर से उसके वकील जेपी सिंह ने यह चीजें कोर्ट के सामने पेश की , सिंह ने दावा किया उनके क्लाइंट बेकसूर है और रेप के आरोप झूठे हैं. पुलिस ने एनजीओ और बिल्डर की शिकायत पर यह केस दर्ज किया था

. उन्होंने कहा इस मामले को खत्म करने के लिए आसिफ उर्फ़ आशु महाराज से 7 करोड़ की रिश्वत की मांग की गई थी. लेकिन बातचीत के बाद पुलिस का दलाल राम नरेश शर्मा 2 करोड़ पर मामले को रफा-दफा करवाने के लिए तैयार हो गया था. इन आरोपों की पुष्टि के लिए उन्होंने राम नरेश शर्मा और आसिफ खान के करीबी शिवकुमार के बीच कोई व्हाट्सएप चैट की डिटेल मोबाइल पर बातचीत भी कोर्ट में पेश की गई है.

Facebook Comments