महिला तहसीलदार के घर ACB का छापा, 93.5 लाख कैश और भारी मात्रा में सोना बरामद, देखिये

नई दिल्ली : तेलंगाना में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की कार्रवाई जारी है. ACB की टीम ने बुधवार देर रात रेड्डी जिले की महिला तहसीलदार लावन्या के घर पर छापा मारा और 93.5 लाख रुपए बरामद किए. इसके अलावा कई अहम दस्तावेज और भारी मात्रा में जेवरात भी बरामद किए गए. ACB ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Also Read : मुख्यमंत्री की सीट पर जा बैठे यह विधायक, मच गया विधानसभा में हड़कंप


नकदी के साथ जेवरात बरामद

मीडिया के मुताबिक बुधवार रात कार्रवाई की गई और भारी मात्रा में नकदी के साथ जेवरात भी बरामद किए गए. तहसीलदार का नाम लावन्या है जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. छापेमारी की कार्रवाई हैदराबाद से सटे हयातनगर में की गई.

छापे के दौरान 420 ग्राम सोना भी बरामद किया गया. VRO के खिलाफ एम. भास्कर नाम के एक किसान ने एंटी करप्शन विंग से शिकायत की थी. शिकायत में उसने कहा था कि उसकी जमीन का ऑनलाइन रिकॉर्ड अपडेट करने के लिए 8 लाख रुपए की रिश्वत मांगी गई. 

Also Read : कांग्रेस नेता शिवकुमार हुए गिरफ्तार, गुलाम नबी आजाद को भी लिया गया हिरासत में


छापेमारी में बरामद सोना

शिकायत के बाद ACB की टीम ने VRO को 4 लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद लावन्या के घर और दफ्तरों में छापेमारी की गई जिसमें भारी मात्रा में कैश और जेवरात बरामद हुए. रिश्वत की डील के मुताबिक कुल 8 लाख रुपए में 5 लाख VRO और 3 लाख रुपए तहसीलदार को मिलने थे. छापेमारी के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments