चोरीछुपे प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा भारी, गांववालों ने पकड़कर करा दी शादी, देखिये

बिहार : बिहार के एक गांव में प्रेमी को अपनी प्रेमिका से चोरीछुपे मिलना उस वक्त भारी पड़ गया जब गांव वालों ने पहले तो उसे बंधक बना लिया और फिर उसकी प्रेम‍िका से जबरन शादी करा दी.


Also Read : होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने डाली रेड लड़की बोली- अंकल जाने दो शादी होने वाली है, देखिये

दरअसल यह घटना बिहार के मोतिहारी जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के कोन्हिया गांव की है. मंगलवार रात पास के ही साहिबगंज गांव का रहने वाला एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने कोन्हिया गांव पहुंचा.

बेचारे प्रेमी को क्या पता था की वह खुद ही इस मुसीबते में फँसने जा रहा है. इस प्रेमी के लिए मुश्किल तब खड़ी हो गए जब प्रेमिका के गांव पहुंचने की खबर गांव वालों को लग गई. फिर क्या था, थोड़ी ही देर में गांव में सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए और प्रेमी को पकड़कर उसे बंधक बना लिया.

प्रेमी को बंधक बनाने के बाद आनन-फानन में देर रात को गांव में पंचायत भी बुलाई गई जहां पर पंचों ने यह फैसला सुना दिया कि प्रेमी और प्रेमिका की जबरन शादी करा दी जाए.


Also Read : Actor Ajaz Khan ने Owaisi से माँगा विधानसभा टिकट, मुंबई की इस सीट से लड़ना चाहते हैं चुनाव ?

दिलचस्प बात यह रही कि पंचायत ने अपना फरमान सुनाने से पहले लड़की से भी उसकी मर्जी पूछी तो उसने भी अपने प्रेमी से शादी करने के लिए तुरंत हामी भर दी. इसके बाद स्थानीय पंडित को बुलाया गया और फिर प्रेमी और प्रेमिका की रात में भी शादी करा दी गई. 

गांव में जब यह पूरी घटना घट रही थी तो उस दौरान पुलिस भी वहीं पर मौजूद थी और पुलिस की मौजूदगी में पंचायत ने अपना फैसला सुनाया. जिसके बाद प्रेमी और उसकी प्रेमिका की शादी हो गई. 

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments