Actor Ajaz Khan ने Owaisi से माँगा विधानसभा टिकट, मुंबई की इस सीट से लड़ना चाहते हैं चुनाव ?

Bollywood Actor Ajaz Khan: 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ने के अपने इरादे की घोषणा करते हुए, बॉलीवुड अभिनेता अजाज़ खान ने मुंब्रा कलावा विधानसभा क्षेत्र से ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) का टिकट मांगा है।

Also Read : Indian Automobile Industry crisis: ऑटो सेक्टर में गिरावट से, 400 कंपनियों को 10 हजार करोड़ का नुकसान, जानिए पूरा मामला


Bollywood Actor Ajaz Khan: अभिनेता एजाज़ खान ने शुक्रवार को मुंब्रा की यात्रा के दौरान मुंब्रा कलावा विधानसभा सीट से महाराष्ट्र राज्य का चुनाव लड़ने का अपना इरादा सार्वजनिक कर दिया। महाराष्ट्र में राज्य चुनाव अक्टूबर 2019 के महीने में होने वाला है।

ऐजाज खान ने गुरुवार को AIMIM मुंब्रा के नेताओं के साथ बैठक के बाद मुंब्रा का दौरा किया। AIMIM मुंब्रा नेताओं के साथ अजाज खान की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम मुंब्रा के नेताओं के साथ मुंब्रा के लोग मेरे पास आए और उन्होंने मुझे इस क्षेत्र का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया। मैं दयनीय स्थिति को देखकर स्तब्ध हूं, जिसके तहत मुंब्रा के लोग रह रहे हैं। ”


उन्होंने कहा, “लोग यहां पीड़ित हैं, इसका कारण यह नहीं है कि उनके पास ऐसे नेता नहीं हैं जो अपने मुद्दों को सुलझाने के लिए लड़ सकें। वे हर समय गलत चुनाव कर रहे हैं। यही कारण है कि वे ऐसी हालत में जीने को मजबूर हैं।”

एक सवाल के जवाब में, एजाज़ खान ने कहा कि वह मुंब्रा-कलवा विधानसभा सीट से 2019 महराष्ट्र राज्य का चुनाव लड़ने के लिए बहुत इच्छुक थे और अंतिम निर्णय एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी द्वारा लिया जाएगा।

“आखिरकार मुंब्रा-कलवा विधानसभा सीट से कौन 2019 का चुनाव लड़ेगा, इसका फैसला एआईएमआईएम असदुद्दीन ओवैसी द्वारा किया जाएगा। अगर टिकट दिया जाता है, तो मैं निश्चित रूप से एआईएमआईएम उम्मीदवार के रूप में 2019 के मुंब्रा चुनाव लड़ूंगा”, उन्होंने कहा कि कम से कम 07 हैं। अन्य जो मुंब्रा-कलवा से एआईएमआईएम का टिकट मांग रहे हैं।

मुंब्रा कलावा विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व 2019 से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के जितेंद्र अवध द्वारा किया जाता है।


Also Read :22 साल बाद कब्र से ज्यों की त्यों निकली लाश कफ़न तक नही हुआ मैला,देखिए

AIMIM ने 2014 में पहली बार महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ा था। पार्टी ने 02 सीटें जीती थीं – एक मुंबई के बायकुला से और दूसरी महाराष्ट्र के मराठवाड़ा इलाके में औरंगाबाद केंद्र से।

AIMIM ने 2014 के चुनावों में मुंब्रा कलावा विधानसभा से अशरफ मुलानी को मैदान में उतारा था। मुलानी हालांकि 16,374 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे। 2014 का चुनाव जितेंद्र अवध ने जीता, जिन्होंने 86,533 वोट हासिल किए और अपने निकटतम को हराया।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments