बॉलीवुड अभिनेता ऐजाज खान गिरफ्तार, TikTok स्टार फैसल फैसू के समर्थन में बनाया था वीडियो, देखिये

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऐजाज खान को मुंबई पुलिस की साईबर सेल ने गिरफ्तार किया है,जानकारी के अनुसार ऐजाज को Tik Tok के मामले में गिरफ्तारी हुई है। बता दें कि हाल ही में टिकटॉक 07 ग्रुप ने तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले में विवादित वीडियो बनाया था जिसके समर्थन में एजाज उतर आए थे और आरोपियों का समर्थन किया था। इतना ही नहीं जिस फैसल शेख फैसु नाम के शख्स के खिलाफ साइबर सेल का मामला दर्ज था उसके साथ वीडियो बनाकर मुंबई पुलिस का मजाक भी उड़ाया था।

Also Read : टीवी ऐंकर रुबिका लियाक़त ने गलत सूरह फातिहा सुनाई, अभिनेता ऐजाज खान ने लगाई लताड़,देखिए


एजाज खान द्वारा जारी किए गए वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग की मिमिक्री करके मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था। इस वीडियो में वह उन सात आरोपियों में से एक के साथ नजर आए थे जिन्होंने तबरेज अंसारी की मौत के बाद टिक टॉक वीडियो बनाकर कहा था अब कोई मुस्लिम आतंकवादी बने तो कुछ मत कहना।

मुंबई क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अफसर ने बताया कि हमने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Also Read : तबरेज अंसारी पर वीडियो बनाने पर टिकटोक स्टार फैसल फैसु सहित पांच पर दर्ज हुआ मुक़दमा, देखिए


एजाज खान का यह भी कहना था कि टिक टॉक ने जो बैन लगाया है उसे हटा दें। एजाज को अभी भी यही लग रहा है कि फैजू और उनकी टीम ने कोई गलत काम नहीं किया। उन्होंने सिर्फ अपना कॉन्टेंट डाला और लोगों ने उनके मुसलमान होने पर इस तरह से बवाल किया कि देश के लिए यह वीडियो भड़काऊ है।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments