भाजपा विधायक संगीत सोम ने आज़म खान को बोला – भूमाफिया और 420, देखिये और क्या बोले

BJP Sangeet Som: भाजपा नेता और सरधना से विधायक संगीत सोम ने कहा कि पिछली सरकारों में कांवड़ यात्रा शवयात्रा जैसी हुआ करती थी, लेकिन इस बार शिवयात्रा हो रही है. संगीत सोम ने शनिवार को मोदीपुरम हाईवे पर दुल्हैड़ा चौहान कांवड़ शिविर का शुभारंभ किया और अपने संबोधन में राज्य की पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “पहले की सरकारों में कांवड़ यात्रा शिवयात्रा के समान होती थी, हमारी सरकार में ये धार्मिक यात्रा शिवयात्रा जैसी होती है.”

Also Read : एजाज खान ने आतंक को लेकर कांग्रेस को कोसा, मोदी-शाह की जमकर तारीफ की, देखिये वीडियो


भाजपा विधायक ने कांवड़ियों का जाना हालचाल!

BJP Sangeet Som: कांवड़ मार्ग का निरीक्षण करने पहुंचे भाजपा विधायक ने कांवड़ियों का हालचाल जाना. सोम इस दौरान बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार दिखे. उन्होंने कांवड़ियों की सेवा की और उन्हें कहा कि अगर उन्हें कोई दिक्कत होती है तो वे प्रशासन को बताएं.

संवाददाताओं से मुखातिब सोम ने सपा सांसद आजम खां पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “आजम भूमाफिया और 420 भी हैं. उनके अंदर सारी हरकतें हैं. हिंदुस्तान में यह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता कि किसी की बहन-बेटी की तरफ गलत इशारे करे या गलत नजरें गड़ाए.”


Also Read : इस केस की वजह से अमेरिका ने रोका मोहम्मद शमी का वीजा, BCCI ने दिया दखल, देखिये

आजम कल भी गलत थे और आज भी गलत हैं!

उन्होंने कहा, “अब आजम को ध्यान रखना चाहिए कि प्रदेश में अखिलेश की सरकार नहीं है बल्कि योगी की सरकार है और देश में मोदी की सरकार है. आजम खान की सदस्यता भी खत्म होगी और बहुत जल्द ही जेल भी जाएंगे. आजम कल भी गलत थे और आज भी गलत हैं.”

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments