बीजेपी को लगेगा यूपी में झटका, कैबिनेट मंत्री ने माँगा योगी से मिलने का समय, देंगे इस्तीफा

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर बीजेपी के साथ समझौते में पूर्वांचल की 5 सीटों की मांग कर रहे हैं। इन सीटों में सुरक्षित सीट लालगंज और मछली शहर में से कोई एक तथा सामान्य सीट घोसी, अंबेडकरनगर, जौनपुर और चंदौली हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार के काबीना मंत्री और सुभासपा के अध्य्क्ष ओमप्रकाश राजभर ने घोसी से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। साथ ही रविवार को राजभर अपना इस्तीफा सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद उन्हें सौंप देंगे। जानकारी के मुताबिक राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने का वक्त मांगा है।

शनिवार देर रात सीएम आवास में बीजेपी प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री ने एक घंटे तक राजभर को समझने का प्रयास किया। मंत्री उपेंद्र तिवारी भी साथ में थे। बीजेपी नेताओं ने राजभर को समझाया कि वह बीजेपी के सिम्बल पर चुनाव लड़े। जिसे राजभर ने ठुकरा दिया। इसके बाद रात करीब दो बजे मंत्री उपेंद्र तिवारी राजभर को समझाने उनके आवास तक गए।

इस दवाब के बाद ओमप्रकाश राजभर रात में करीब तीन बजे फिर सीएम आवास पहुंच गए। उन्होंने सीएम से मिलने की बात कही लेकिन स्टाफ ने मना कर दिया। स्टाफ से इस्तीफे का पत्र रिसीव करने को कहा लेकिन सीएम स्टाफ ने ऐसा नहीं किया।रविवार सुबह उन्होंने फिर से सीएम आवास फोन कर इस्तीफा देने के लिए समय मांगा है। अभी सीएम ने कोई समय नहीं दिया है।

माना जा रहा है कि मंगलवार को बलिया में होने वाली पार्टी की वैठक में राजभर अपनी पार्टी के प्रत्याशियों की सूची जारी कर सकते हैं। बता दें कि मंत्री ओम प्रकाश राजभर बीजेपी के साथ समझौते में पूर्वांचल की 5 सीटों की मांग कर रहे हैं। इन सीटों में सुरक्षित सीट लालगंज और मछली शहर में से कोई एक तथा सामान्य सीट घोसी, अंबेडकरनगर, जौनपुर और चंदौली हैं।

Facebook Comments