आखिर क्यों बीजेपी नेता पायजामा में पहुंचे विधानसभा और डाल दिया बिस्तर ?

कर्नाटक में सत्ता को लेकर संघर्ष लगातार जारी है. कांग्रेस-जेडीएस, विपक्ष और राज्यपाल आमने-सामने हैं. राज्यपाल ने कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन को एक निश्चित समय में विश्वासमत मत पर वोटिंग कराने के लिए कहा है. हालाँकि मौजूदा स्थिति को देखते हुए ये सम्भावना बेहद कम है कि तय सीमा में विश्वास मत पर वोटिंग हो पाएगी.

Also Read : गिरफ्तार ऐजाज खान को हो सकती है पाँच साल की सज़ा,पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया मुक़दमा,देखिए


गुरुवार देर शाम राज्यपाल वजूभाई वाला ने मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को चिट्ठी लिखकर कहा कि वह शुक्रवार को दोपहर 1:30 तक विश्वास मत पर वोटिंग कराएं.

वहीँ बीजेपी नेताओं ने गुरुवार को विधानसभा में ही डेरा डाल दिया. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा सहित पार्टी के अन्य नेता विधानसभा में ही बिस्तर डाल सो गए.

इससे पहले बीएस येदियुरप्पा ने पार्टी नेताओं की एक बैठक की थी. बैठक में कई नेता शामिल हुए. इसमें एक नेता ऐसे भी थे जो पायजामा पहन कर ही पहुँच गए थे.

पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने घोषणा की कि उनकी पार्टी के सदस्य रातभर सदन में ही रहेंगे. साथ ही सदन को विश्वास प्रस्ताव पर फैसला आने तक नहीं छोड़ेंगे.


Also Read : लड़कियॉं मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करेंगी तो लड़के खुद सुधर जाएँगे : कांग्रेस विधायक

गुरुवार को मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी द्वारा पेश किए गए विश्वास मत के प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सदन में जमकर हंगामा हुआ था. जिसके चलते सदन को शुक्रवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया था.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments