चौथे चरण में विकास पूंछ रहा है, ठोकीदार का राजनीतिक एन्काउंटर करना है – अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चौथे चरण के मतदान के बाद केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से पूंछा है कि विकास कहाँ नजर आ रहा है.

साथ ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ठोंकीदार कहा है. अखिलेश यादव ने चौथे चरण के मतदान के बात उत्साहित होकर कहा है कि ‘विकास’ पूछ रहा है: चौथे चरण में भी आपको कोई भाजपाई नेता या कार्यकर्ता ढूँढे मिला क्या? जिस तरह गाँव-शहरों में महागठबंधन के समर्थन मे महामतदान हो रहा है. उसे देखकर तो लग रहा है. आम पर चर्चा’ करने वालों को आम जनता सबक सिखाने जा रही है और ठोकीदार का राजनीतिक एन्काउंटर करने भी जा रही है जनता.

Also Read : यूपी में बीजेपी का सफाया, सपा और बसपा खुश, इंडिया टुडे ने किया सर्वे

खिलेश यादव ने कहा कि ‘विकास’ पूछ रहा है, प्रधान जी का शर्मनाक भाषण सुना क्या? “सवा सौ करोड़” देशवासियों का भरोसा खोकर अब वो बंगाल के 40 विधायकों के तथाकथित दल-बदल के अनैतिक भरोसे तक सिमट गये हैं. ये वो नहीं काले धन की मानसिकता बोल रही है. इसके लिए उन पर 72 घंटे नहीं बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिए.

वहीं मेरठ में एक बीजेपी पार्षद के आत्महत्या करने पर अखिलेश यादव ने कहा है कि हमने ऐसा विकास आज तक नहीं देखा जो किसानों, गरीबों, छात्रों और खुद भाजपा नेताओं को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दे. नोटबंदी का जवाब अब जनता वोटबंदी से देगी.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में सोमवार को चौथे चरण का मतदान शांतिपूर्ण तरीके से निपट गया. अब पांचवे चरण की तैयारी हो रही है. इस चरण में लखनऊ, अमेठी, सुल्तानपुर ,रायबरेली , अयोध्या समेत कई महत्वपूर्ण लोकसभा क्षेत्र में वोट डाले जायेंगे.

Facebook Comments